Jabalpur: घर से शराब बेच रही महिला गिरफ्तार, 7 पेटी बरामद..!

Jabalpur: घर से शराब बेच रही महिला गिरफ्तार, 7 पेटी बरामद..!

प्रेषित समय :16:21:55 PM / Sun, Mar 19th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बाबाटोला क्षेत्र में उस वक्त भगदड़ व अफरातफरी मच गई. जब हनुमानताल पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने एक घर पर दबिश दी. जहां से राखी सोनकर नामक महिला अवैध रुप से शराब बेच रही थी. पुलिस को तलाशी में राखी के घर से 7 पेटी देशी शराब मिली. पुलिस ने शराब की पेटियां जब कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार राजाबाबू डेरी बाबाटोला हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली महिला राखी सोनकर लम्बे समय से अपने घर से देशी शराब बेचने का कारोबार कर रही है. पुलिस को खबर मिली कि राखी सोनकर के घर का जखीरा है. जिसपर पुलिस की टीम ने राखी सोनकर के घर पर घेराबंदी कर  दबिश दी. पुलिस को देखते ही शराब खरीदने पहुंचे ग्राहकों में अफरातफरी, भगदड़ मच गई. पुलिस ने राखी के घर के अंदर पहुंचकर तलाशी ली तो कमरे के पीछे चादर से ढकी सात पेटियां मिली, जिसमें 350 पॉव रखे थे. पुलिस ने उक्त शराब बरामद कर राखी सोनकर के खिलाफ धारा 34 (2) के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. राखी सोनकर के घर से अवैध शराब पकडऩे में एएसआई केके दुबे, प्रधान आरक्षक चंद्रभानसिंह, महेन्द्र बिष्ट, आरक्षक समरेंद्र, हरेन्द्र, जर्नादन, क्राइम ब्रांच के एएसआई रामसनेह शर्मा, वीरेन्द्रसिंह, प्रधान आरक्षक अरविंद, संतोष दीक्षित, नीरज तिवारी, बालगोविंद शर्मा, सादिक अली, प्रभात सिंह, आरक्षक जयप्रकाश तिवारी की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, जबलपुर इंटरसिटी सहित कई गाडिय़ां रद्द, कुछ डायवर्ट होकर चलेंगी

जबलपुर होकर हफ्ते में दो दिन चलेगी दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन

एमपी के जबलपुर में फिर मिला कोरोना पाजिटिव..!

प्रधान डाकघर परिसर में बनेगी बहुमंजिला इमारत, जबलपुर सांसद राकेश सिंह के आग्रह पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी मंजूरी

जबलपुर - मुख्य रेलवे स्टेशन के बाहर सुधरेगी यातायात व्यवस्था, DRM के साथ नगर निगम, पुलिस अधिकारियों की बैठक में निर्णय

ED ने जबलपुर में पूर्व बिशप सहित ईसाई मिशनरी के कई ठिकानों पर मारा छापा

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

Leave a Reply