जबलपुर स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक की नरसिंहपुर के जंगल में मिली लाश, पत्नी को पेट्रोल डालकर लगाई थी आग..!

जबलपुर स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक की नरसिंहपुर के जंगल में मिली लाश, पत्नी को पेट्रोल डालकर लगाई थी आग..!

प्रेषित समय :15:46:40 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक सुरेश कुमार चौधरी की लाश आज नरसिंहपुर के ग्राम बरहटा थाना मुगवानी के जंगल में मिली है. आरक्षक सुरेश चौधरी की लाश मिलने की खबर से सनसनी फैल गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नरसिंहपुर निवासी सुरेश कुमार चौधरी जबलपुर में स्पेशल ब्रांच में आरक्षक के पद पर पदस्थ रहा. जिसका पत्नी से घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होता रहा, पिछले दिनों सुरेश ने झगड़ा होने पर पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे पत्नी झुलस गई. इसके बाद आरक्षक सुरेश ने ही आग बुझाकर पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. इस घटना के बाद से ही आरक्षक अपनी ड्यूटी से लापता हो गया. जिसकी आज ग्राम बरहटा के जंगल में लाश मिली, लाश मिलने की खबर पाते ही मुगवानी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई, देखा तो सुरेश फांसी के फंदे पर लटका था, कुछ दूसरी पर सुरेश की मोटर साइकल मिली. उसके कपड़ों आई कार्ड भी मिला है. पुलिस का कहना है कि शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है. जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि पत्नी से झगड़ा होने के बाद ही सुरेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. वहीं दूसरी ओर स्पेशल ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि सुरेश चौधरी का पत्नी से घरेलू बातों को लेकर विवाद हुआ था. दोनों की काउंसिलिंग भी कराई गई थी, इसके बाद मामला शांत भी हो गया था. लेकिन कुछ दिनों बाद से फिर विवाद होने लगा. जिसके चलते सुरेश ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी. आग भी सुरेश ने ही बुझाकर अस्पताल पहुंचाया था. पत्नी को मामूली चोटें आने के बाद उपचार के बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. इसके बाद से ही सुरेश ड्यूटी पर नहीं आया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का बजट: किसनी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

मध्यप्रदेश की सैर: सर्दियों में ग्वालियर में करें इन जगहों का करें दीदार

Leave a Reply