Jabalpur: करमचंद चौक पर मेहता इलेक्ट्रानिक्स में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

Jabalpur: करमचंद चौक पर मेहता इलेक्ट्रानिक्स में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर खाक

प्रेषित समय :17:38:18 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में करमचंद चौक से चंद कदम दूर मेहता इलेक्ट्रानिक्स में देर रात तीन बजे के लगभग आग लग गई. आग ने कुछ ही पल में विकराल रुप धारण कर लिया. जिसकी चपेट में आकर लाखों रुपए के इलेक्ट्रानिक्स के आइटम जलकर खाक हो गए. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है.

बताया गया है कि करमचंद चौक के समीप मेहता इलेक्ट्रानिक्स में देर रात तीन बजे के लगभग अचानक आग लग गई. जिसकी चपेट में आने से कूलर, फ्रिज, वाशिंग मशीन, हीटर, एसी, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान धू-धू कर जलने लगा. कुछ ही देर में आग की लपटें दुकान के बाहर निकलते दिखाई देने लगी. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर बिग्रेड को खबर देकर बुलाया. जिन्होने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन उस वक्त तक दुकान के अंदर रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था. आगजनी की घटना में करीब 40 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान होना बताया गया है. आग शार्ट सर्किट के कारण लगना बताई जा रही है. इसी तरह अधारताल के संजय नगर स्थित एक फर्नीचर गोदाम में देर रात लगी आग से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

जबलपुर के सभी घरों में पहुंचेगा नर्मदा जल, 280 करोड़़ रुपए मंजूर, एमआईसी की बैठक में अनेक निर्णय

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Leave a Reply