जबलपुर में 3 साल की कन्या के साथ रेप, कांग्रेसजनों में आक्रोश, सीएम का पुतला फूंका..!

जबलपुर में 3 साल की कन्या के साथ रेप, कांग्रेसजनों में आक्रोश, सीएम का पुतला फूंका..!

प्रेषित समय :20:08:16 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित नटवारा शहपुरा में देर रात 3 वर्षीय कन्या का अपहरण कर बलात्कार की घटना सामने आई है. मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को लेकर कांग्रेसजनों ने आक्रोश जताते हुए रसल चौक पर सीएम का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया है. कांग्रेसजनों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द से जल्द आरोपी नहीं पकड़े जाते तो आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन किया जाएगा. वहीं घटना के बाद पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए एल्गिन अस्पताल पहुंचाकर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार नटवारा शहपुरा में दम्पति अपने 6 साल के बेटे व 3 साल की बेटी के साथ खेत में ही बने मकान में रहते है. बीती रात दोनों बच्चे अपने माता-पिता के साथ सो रहे थे, इस दौरान अज्ञात बदमाश आया और बच्ची को उठाकर खेत में ले गया. जहां पर मासूम के साथ रेप किया. इधर मां की नींद खुली तो देखा कि बच्ची गायब है. जिससे वह घबरा गई और पति को उठाकर बच्ची के न होने की जानकारी दी. देर रात से ही दम्पति सहित अन्य ग्रामीणजन बच्ची की तलाश में इधर से उधर भटकते रहे, यहां तक कि डायल 100 को खबर दी. दम्पति आज सुबह तलाश हुए एक खेत में पहुंचे तो देखा कि उनकी बेटी घायल अवस्था में बेसुध पड़ी रही. मां ने बच्ची को गले से लगाया तो वह फूट-फूटकर रोने लगी. मां ने बेटी की हालत देखी तो समझ गई, उसके पूछने पर बच्ची ने बताया कि रात को एक अंकल आए और गोदी में उठाकर ले गए थे. परिजन बच्ची को लेकर शहपुरा थाना पहुंचे और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची को उपचार के लिए शहपुरा अस्पताल पहुंचाया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद एल्गिन अस्पताल रेफर किया गया. इस घटना को लेकर कांग्रेसजनों ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आज शाम 5 बजे के लगभग कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा के नेतृत्व में सीएम शिवराजसिंह चौहान का पुतला दहन कर विरोध जताया गया. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा. कांग्रेसजनों का कहना था कि यदि जल्द से जल्द आरोपी नहीं पकड़े गए तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी को पकडऩे के लिए टीमें रवाना कर दी है. जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, यहां तक कि लोगों को थाना बुलाकर पूछताछ की गई है, जिससे आरोपी जल्द पकड़ा जा सके.

थाना पहुंचे जनप्रतिनिधि-
चैत नवरात्र के दिन मासूम बच्ची के साथ हुए घटनाक्रम को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. आज सुबह स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ग्रामीणजन थाना पहुंचे और आरोपी को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की.

घटनास्थल पर मिली शराब की बोतल, चप्पल-
पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो गन्ने के खेत में चप्पलें, गमछा व शराब की बोतल मिली है. ऐसा माना जा रहा है कि चप्पलें व अन्य सामान आरोपी का ही है जिसे छोड़कर भागा है. पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि देर रात यहां पर कौन आया था.

थाना शहपुरा में नही थी कोई महिला पुलिस अधिकारी-
बताया गया है कि पीडि़ता को लेकर परिजन सीधे शहपुरा थाना पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. उस वक्त थाना में कोई महिला अधिकारी नहीं थी, जिसके चलते परिजनों को दो घंटे तक बच्ची को लेकर थाना में ही बैठना पड़ा. इसके बाद पाटन से महिला पुलिस अधिकारी पहुंची, जिन्होने बच्ची व उनके परिजनों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

जबलपुर के सभी घरों में पहुंचेगा नर्मदा जल, 280 करोड़़ रुपए मंजूर, एमआईसी की बैठक में अनेक निर्णय

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

झंडा सत्याग्रह जबलपुर और देश के इतिहास का अमर कारनामा है: महापौर

Leave a Reply