Jabalpur: शहर में लूट करने शातिर बदमाश ने बनाई नाबालिगों की गैंग, 3 गिरफ्तार, वारदात का खुलासा

Jabalpur: शहर में लूट करने शातिर बदमाश ने बनाई नाबालिगों की गैंग, 3 गिरफ्तार, वारदात का खुलासा

प्रेषित समय :21:24:53 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में घमापुर पुलिस ने शातिर बदमाश तुषार कुचबंधियां व उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में लिया है. जिन्होने दो छात्रों पर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. तुषार कुचबंधिया नाबालिगों की गैंग बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस अब आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

इस संबंध में घमापुर थानाप्रभारी चंद्रकांत झा ने बताया कि  रामफल कुमरे उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम बखारी थाना धूमा जिला सिवनी वर्तमान पता गुप्तेश्वर कृपाल चौक गोरखपुर में किराए का कमरा लेकर निवासरत है. जो साइंस कालेज में अध्ययन है. रामफल अपने दोस्त कन्हैया उइके उम्र 25 वर्ष के साथ 9 मार्च को दोस्त इंद्रकुमार इरपाचे से मिलने जीआरपी लाईन कांचघर घमापुर आया था. जहां से खाना खाकर दोनों दोस्त अपने घर गोरखपुर जाने के लिए निकले. जब वे जीआरपी तिराहा से आगे बढ़ रहे थे. इस दौरान शातिर बदमाश तुषार कुचबंधिया ने अपने नाबालिग साथियों के साथ पहुंचकर छात्रों को रोककर बाइक की चाबी मांगी.  मना करने पर तीनों ने मारपीट शुरु कर दी, इस बीच तुषार ने चाकू निकालकर रामफल व कन्हैया पर हमला कर दिया. हमले में दोनों छात्रों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाकर पुलिस ने हमलावरों पर धारा 341, 307, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी. इस दौरान खबर मिली कि दोनों अपचारी बालक जीआरपी के खंडहर क्वाटर में छिपे है. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो दोनों अपचारी बालकों ने तुषार कुचबंदिया के साथ मिलकर लूट करने की नीयत से हमला करना स्वीकार किया. पुलिस इसके बाद से तुषार कुचबंधिया की तलाश में जुटी रही. पुलिस को खबर मिली कि तुषार उम्र 22 वर्ष कुचबंधिया मोहल्ला में है, जिसपर पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में ले लिया. आरोपियों को पकडऩे में घमापुर टीआई चंद्रकांत झा, एसआई रामकुमार मार्को, प्रधान आरक्षक राकेश सिंह, आरक्षक सुनील, विजय सिंह की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक की नरसिंहपुर के जंगल में मिली लाश, पत्नी को पेट्रोल डालकर लगाई थी आग..!

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

जबलपुर के सभी घरों में पहुंचेगा नर्मदा जल, 280 करोड़़ रुपए मंजूर, एमआईसी की बैठक में अनेक निर्णय

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

Leave a Reply