Jabalpur: बहन को ट्रक के नीचे देख चीख पड़ा भाई, गुस्साए लोगों ने की ट्रक में तोडफ़ोड़, पथराव

Jabalpur: बहन को ट्रक के नीचे देख चीख पड़ा भाई, गुस्साए लोगों ने की ट्रक में तोडफ़ोड़, पथराव

प्रेषित समय :20:49:29 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम बोरिया कटंगी रोड पर उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब तेज गति से आ रहे ट्रक ने अंकित सेन नामक युवती को टक्कर मारकर कुचल दिया. हादसे में अंकित के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. बहन को खून से लथपथ हालत में देख भाई सचिन चीख पड़ा. घटना को लेकर गुस्साए लोगों ने ट्रक में पथराव कर तोडफ़ोड़ कर दी.

पुलिस के अनुसार ग्राम बोरिया कटंगी निवासी अंकिता सेन उम्र 21 वर्ष बाजार से किराना का सामान खरीदकर दोपहर ढाई बजे के लगभग घर जाने के लिए निकली. जब वह गौतम कृषि केन्द्र के सामने से गुजर रही थी. इस दौरान कटंगी की ओर से आए ट्रक क्रमांक सीजी 08 एल 3090 के चालक ने टक्क र मार दी. ट्रक की टक्कर लगते ही अंकित सामने की ओर गिरी, जिसे कुचलते हुए ट्रक निकल गया. हादसे में अंकिता के सिर, चेहरे, हाथ, पैर व सीने में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना होते देख आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए, देखा तो अंकिता खून से लथपथ मृत पड़ी है. शोर सुनकर सैलून की दुकान चला रहा भाई सचिन सेन भी पहुंच गया, उसने देखा कि ट्रक ने जिसे कुचलता है, उसकी बहन है तो वह चीख पड़ा. भाई सचिन की हालत को देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में तोडफ़ोड़ कर पथराव कर दिया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. हादसे के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक की नरसिंहपुर के जंगल में मिली लाश, पत्नी को पेट्रोल डालकर लगाई थी आग..!

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम, ट्रक में फंसकर वृद्ध का सिर से अलग हुआ धड़, हाथ-पैर

जबलपुर के सभी घरों में पहुंचेगा नर्मदा जल, 280 करोड़़ रुपए मंजूर, एमआईसी की बैठक में अनेक निर्णय

Rail Khabar : मेमू सहित अनेक गाडिय़ों के मार्ग बदले, जबलपुर-सिंगरौली सहित तीन जोड़ी ट्रेन एक सप्ताह के लिए निरस्त, यह है कारण

शहडोल से आए कारोबारी के जबलपुर में आटो चालक ने चोरी किए 50 हजार रुपए..!

Leave a Reply