छात्र की चाकू मारकर हत्या, दो गुटों में चल रहा थी वर्चस्व की लड़ाई..!

छात्र की चाकू मारकर हत्या, दो गुटों में चल रहा थी वर्चस्व की लड़ाई..!

प्रेषित समय :18:28:50 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, रीवा. एमपी के रीवा स्थित लालगांव चौकी के पास वर्चस्व को लेकर चल रही लड़ाई में एक गुट ने दूसरे दूसरे छात्र गुट के लीडर मोहित साहू की चाकू मारकर हत्या कर दी. मोहित की हत्या से आक्रोशित परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने भटवा बाजार के पास शव रखकर धरना-प्रदर्शन शुरु कर दिया. हालांकि पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिसमें तीन नाबालिग है. वहीं फरार मुख्य आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

बताया गया है कि भटवा टोला क्षेत्र में दो छात्र गुटों में वर्चस्व को लम्बे समय से विवाद चला आ रहा है. आए दिन दोनों की गुट के छात्र एक दूसरे पर हमला करते रहे है. एक गुट को मोहित साहू लीड करता रहा तो दूसरे को अंकित वर्मा लीड करता रहा. मोहित साहू उम्र 18 वर्ष रीवा के टीआरएस कॉलेज में बीए सेकंड ईयर का छात्र रहा. दो दिन पहले मोहित गैंग ने दूसरे गुट के छात्र पर हमला कर दिया था. हमले के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था लेकिन अंकित वर्मा गुट हमले का बदला लेने की फिराक में रहा. दूसरे दिन मोहित अपने पांच दोस्तों के साथ दो बाइक पर घूमने के लिए क्योटी किला रवाना हुआ. लेकिन रास्ते में मोहित अपने दोस्तों के साथ गांव के लिए वापस आ गया, रास्ते में अंकित गैंग के सदस्यों ने मोहित को घेर लिया. मोहित घबराकर किलो की ओर भागा तो आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गए. मोहित मोटर साइकल छोड़कर कहता रहा कि  झगड़ा खत्म कर दे. लेकिन अंकित वर्मा गैंग ने यह कहते हुए बैल्ट से पीटना शुरु कर दिया कि आज तय होगा कि सरदार कौन है. इस बीच मोहित पर चाकू से हमला कर दिया गया. चाकू का हमला होते ही मोहित गिरकर छटपटाने लगा, जिसे पहले तो लालगांव चौकी पहुंचाया, जहां से पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल रीवा पहुंचाया. अस्पताल में डाक्टरों ने जांच के बाद मोहित साहू को मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के तीन दिन बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें मोहित आरोपियों से बचने के लिए इधर से उधर भाग रहा है, वहीं आरोपियों द्वारा बैल्ट से मारपीट की जा रही है. पुलिस को यह भी जानकारी लगी है कि मोहित रेप का आरोपी रह चुका है, जिसने सजा से बचने के लिए उसी लड़की से शादी कर ली थी. इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर शशिकांत उर्फ पंडित पिता कृष्णाकांत तिवारी उम्र 18 वर्ष, हरिओम पिता मोतीलाल सेन 22 वर्ष, रहीश पिता प्रदीप पटेल 18 वर्ष निवासी मदरी व तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. वहीं मामले में मुख्य आरोपी अंकित वर्मा को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. घटना को लेकर गुस्साए परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने शव को भटवा बाजार के पास रखकर धरना-प्रदर्शन शुरु कर दिया. जिसकी खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे, जिनकी समझाइश के बाद प्रदर्शन खत्म किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम केजरीवाल के आरोप पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- केंद्र सरकार को दोष देना गलत

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र शुरू: एलजी वीके सक्सेना ने की केजरीवाल सरकार की तारीफ

एमपी के भोपाल में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा: यहां MLA खुलेआम बिकते है, एक मौका दो बिजली, इलाज, स्कूल सब फ्री कर दूंगा

दोस्ती तो पीएम मोदी और सीएम केजरीवाल की भी जोरदार है?

राजस्थान : जयपुर में केजरीवाल बोले- गहलोत-वसुंधरा में अच्छी दोस्ती, कांग्रेस-बीजेपी ने राजस्थान को लूटा

Leave a Reply