तालाब में थर्माकोल की सीट पर तैरने की कोशिश करते समय डूबे बच्चे, दो की मौत, एक की तलाश जारी

तालाब में थर्माकोल की सीट पर तैरने की कोशिश करते समय डूबे बच्चे, दो की मौत, एक की तलाश जारी

प्रेषित समय :15:39:52 PM / Sat, Mar 25th, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना बस्ती इलाके में दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत होने की बड़ी खबर सामने आई है. वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है. तालाब में डूबे दो बच्चों में से एक के शव को बरामद कर लिया गया है, वहीं दूसरे बच्चे की खोजबीन में एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है.

यह मामला माना थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, माना बस्ती इलाके के तालाब में बच्चे नहाने गए थे. जहां तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. तालाब में डूबे बच्चों में से एक बच्चे का शव एनडीआरएफ ने बरामद कर लिया है, दूसरे बच्चे की लगातार खोजबीन की जा रही है. मामले में एएसपी ग्रामीण नीरज चंद्राकर ने बताया कि माना बस्ती से लगा हुआ एक तालाब है. वहां चार बच्चे नहाने के लिए गए थे. थर्माकोल की सीट पर बच्चे तैरने की कोशिश कर रहे थे, इसी बीच 2 बच्चे डूब गए. एक बच्चे को निकाल लिया गया है और एक बच्चे की तलाश के लिए एनडीआरएफ और पुलिस के द्वारा खोजबीन जारी है. उस दूसरे बच्चे को भी निकालने की कोशिश जारी है.

दो दिन पहले भी दो बच्चों की डूबने से हुई थी मौत

गौरतलब है कि दो दिन पहले राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मंदिर हसौद थाना अंतर्गत ग्राम तुलसी निवासी 6 वर्षीय गगन यादव और यश धीवर दोनों बुधवार को पढ़ने के लिए ग्राम तुलसी के प्राथमिक शाला गए थे. मध्यान भोजन अवकाश के दौरान टॉयलेट करने के बाद तालाब में शौच के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों बच्चे तालाब में उतर गए और गहरे पानी डूबने से दोनों की मौत हो गई. इधर, दोनों काफी देर बाद जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया था कि दोपहर मध्यान्ह भोजन के बाद प्राथमिक शाला तुलसी से दोनों बच्चे शौच के लिए पीछे तालाब गए थे. जिसके बाद से दोनों बच्चे लापता थे. स्वजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी खोजबीन में जुटी रही लेकिन वह बच्चे नहीं मिले. चार घंटे बाद दोनों बच्चों के शव तालाब में मिले. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : कागजों में 37 किसान हो गये मृत, अपने को जिंदा साबित करने फिर रहे

छत्तीसगढ़ के प्राचार्य का ऐलान: 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को करायेंगे हवाई यात्रा

छत्तीसगढ़: महासमुंद में ईंट भट्ठे में काम कर रहे पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत

छत्तीसगढ़ में तीन महिलाओं सहित सात नक्सलियों ने किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ में पति ने किया पत्नी का मर्डर, शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाया

Leave a Reply