गृहमंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा में भरी हुंकार, सीएम शिवराज ने कमल नाथ को बताया कपट नाथ

गृहमंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा में भरी हुंकार, सीएम शिवराज ने कमल नाथ को बताया कपट नाथ

प्रेषित समय :17:55:14 PM / Sat, Mar 25th, 2023

छिंदवाड़ा. गृहमंत्री अमित शाह की आज कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का गढ़ माने जाने वाले छिंदवाड़ा में सभा हुई. इस रैली में अमित शाह ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि सातों सीट जीतनी है तो विजय के संकल्प के साथ भारत माता की जय बोलिए. उन्होंने आंचल कुंड दरबार की जय बोलकर भाषण की शुरुआत की. आदिवासी क्रांतिकारी बादल भोई को किया नमन, छिंदवाड़ा में आदिवासी बड़ी संख्या में रहते हैं. अमित शाह ने कहा कि भाजपा ने आदिवासियों के सम्मान की चिंता की. बिरसा मुंडा जयंती को जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाने का काम पीएम मोदी ने शुरू किया. पीएम ने पिछड़ा वर्ग के आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया. द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया. पीएम ने कहा ये दलित, पिछड़ा और आदिवासियों की सरकार है. 80 करोड़ लोगों के जीवन में परिवर्तन लाया. दस करोड़ शौचालय, 3 करोड़ को पीएम आवास दिए. 130 करोड़ जनता को कोरोना के टीके मुफ्त लगवाए.

अमित शाह ने मंच से कमल नाथ से पूछा कि जनता ने मौका दिया तो उसका हिसाब-किताब तो दे दो. नया तो छोड़ो, शिवराज सिंह जो मध्यप्रदेश छोड़कर गए थे, उसमें भी आपने लूट-खसोट का काम किया. कन्हान परियोजना में गड़बड़ी की. अगस्ता वेस्टलैंड का घोटाला हुआ. तीर्थ दर्शन, संबल योजना बंद कर दी. कोयला खदान हर्राई में माचिस का कारखाना नहीं खुला, दो फ्लाईओवर नहीं बने. 34 सौ करोड़ का बजट छिंदवाड़ा को दिया. एम्स, मचागोर की सौगात दी सीएम शिवराज सिंह ने. छिंदवाड़ा-नागपुर और छिंदवाड़ा-मंडला डबल लाइन भी पीएम ने दी. कश्मीर भारत का है. धारा 370 हटा दी. कांग्रेस के शासन काल में आतंकी घुस जाते थे. उरी की घटना के बाद घर में घुस के मारा. नक्सलवाद का भी सफाया किया.

छिंदवाड़ा कमल नाथ की जागीर नहीं - सीएम शिवराज

यहां उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा कमल नाथ की जागीर नहीं है. वह डींगे हांकते हैं. बस चले तो कमल नाथ ये भी बोल दे कि पातालकोट भी उन्होंने ही बनाया. गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 को समाप्त किया, ट्रिपल तलाक जैसे कुप्रथा खत्म की. अमित शाह विजय का उद्घोष करने आए हैं. छिंदवाड़ा में कांग्रेस वाले घबरा गए हैं. कांग्रेस के लोग पूछते हैं कि हजार करोड़ रुपये की सिंचाई परियोजना का काम क्यों रोका, तो बता दें कि बिना डिजाइन के क्यों एडवांस पेमेंट दिया. मेडिकल कॉलेज जितने में बन सकता था, उतना पेमेंट किए. छिंदवाड़ा में भाजपा ने ही विकास कार्य किए. मचगोरा डेम, सड़क, बिजली का इंतजाम किया. विवाह योजना का 27 हजार मामा देते हैं, कमल नाथ बोले मैं 51 हजार दूंगा, लेकिन पैसा आया ही नहीं. कमल नाथ नही कपट नाथ हैं, झूठ नाथ हैं, अभी लाडली बहना योजना बनाई कि बहनों के खाते में एक हजार डालूंगा. लेकिन जब आपकी सरकार थी तो क्यों नहीं दिया. बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया, रोजगार दिया गाय चराने का. हम युवा कौशल योजना में 8 हजार रुपये देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP News: छिंदवाड़ा के गोरखघाट में बड़ा हादसा, खाई में गिरा पिकअप वाहन, चार की मौत

एमपी के छिंदवाड़ा में बेलगाम डंपर ने छह दोपहिया वाहन सवारों को कुचला, तीन की मौत

MP के CM शिवराजसिंह चौहान पहुंचे छिंदवाड़ा CMHO-CMO को किया सस्पेंड..!

जबलपुर मेडिकल कालेज में 50 हजार रुपए में छिंदवाड़ा की युवती दिया जा रहा था नर्स का फर्जी नियुक्ति पत्र, 3 गिरफ्तार

एमपी में छिंदवाड़ा कांग्रेस को मिली जीत, इंदौर, भोपाल में भाजपा को बढ़त, जबलपुर में कांग्रेस आगे

Leave a Reply