जबलपुर मेडिकल कालेज में 50 हजार रुपए में छिंदवाड़ा की युवती दिया जा रहा था नर्स का फर्जी नियुक्ति पत्र, 3 गिरफ्तार

जबलपुर मेडिकल कालेज में 50 हजार रुपए में छिंदवाड़ा की युवती दिया जा रहा था नर्स का फर्जी नियुक्ति पत्र, 3 गिरफ्तार

प्रेषित समय :20:39:19 PM / Mon, Sep 26th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब भोपाल व सिवनी के तीन ठगों को सुरक्षा गार्ड ने पकड़ लिया. तीनों युवकों द्वारा 50 हजार रुपए लेकर युवती को नर्स का फर्जी नियुक्ति पत्र दिया जा रहा था. तीनों को गढ़ा पुलिस के हवाले किया गया है. जहां पर पुलिस द्वारा तीनों से पूछताछ की जा रही है कि इस तरह से और कितने लोगों के साथ ठगी की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा में रहने वाली प्रियंका नामक युवती की सोशल मीडिया के जरिए सुनील पटेल नामक युवक से पहचान हुई. सुनील ने युवती को जबलपुर मेडिकल अस्पताल में 50 हजार रुपए में नर्स की नौकरी लगवाने का झांसा दिया. प्रियंका भी सुनील के झांसे में आ गई. आज प्रियंका रुपए लेकर जबलपुर मेडिकल अस्पताल पहुंच गई. जहां पर सुनील पटेल व उसके दो साथियों ने प्रियंका को नियुक्ति पत्र दिया, जिसे देखकर प्रियंका को संदेह हुआ तो उसने मेडिकल कालेज कंट्रोल रुम में पदस्थ अपने अंकल राजू मसके को बताया. इसके बाद सुरक्षा गार्ड की मदद से सुनील पटेल व उसके साथी अजय पटेल व राजकुमार को पकड़ लिया गया. तीनों को मेडिकल कालेज अधीक्षक अरविंद शर्मा के पास पहुंचाया गया. जहां पर तीनों के पास से प्रियंका के नाम का फर्जी नियुक्ति पत्र मिला. सुनील ने कहा कि वह सिवनी का रहने वाला है और आलोक कुमार के यहां चपरासी है. मेडिकल अस्पताल प्रबंधन ने तीनों को गढ़ा पुलिस के हवाले कर दिया है. जहां पर तीनों युवकों से पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने सेवानिवृत कार्यपालन यंत्री कोदूप्रसाद तिवारी सहित चार के खिलाफ न्यायालय में पेश किया चालान

जबलपुर से होकर एलटीटी-समस्तीपुर-एलटीटी के बीच चलेगी द्वि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

जबलपुर के कठौंदा सीवर प्लांट में चौकीदार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

सीएसएमटी-मालदा टाउन-सीएसएमटी के बीच जबलपुर होकर चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

जबलपुर में बड़ा हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराया दूसरा ट्रक, लगी आग, जिंदा जला कंडक्टर, ड्राइवर घायल

हाईकोर्ट में ईसाई धर्मगुरु पीसी सिंह ने जमानत के लिए लगाई याचिका, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने कहा साक्ष्य प्रभावित हो सकते है, न दी जाए जमानत

Leave a Reply