MP के रीवा में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, ट्रैफिक सूबेदार और आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

MP के रीवा में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, ट्रैफिक सूबेदार और आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

प्रेषित समय :22:21:50 PM / Tue, Mar 28th, 2023

रीवा. एमपी के रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रेफिक सूबेदार व आरक्षक को 10500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह ने बताया कि कार्रवाई यातायात थाना प्रभारी सूबेदार दिलीप तिवारी को 10500 रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है. इसके अलावा सिविल लाइन थाने के सामने एक आरक्षक को भी रिश्वत लेते पकड़ा गया है. लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है.

एसपी लोकायुक्त के मुताबिक नवल किशोर पिता गोमती प्रसाद रजक 35 वर्ष निवासी आदर्श नगर बरा, रीवा जो खेती किसानी करता है, ने शिकायत की कि 24 मार्च 2023 को बोलेरो पिकअप में वह कूलर लाड करके सीधी मझोली जा रहा था. ढेकहा तिराहे पर चैकिंग के नाम पर ट्रेफिक सूबेदार दिलीप तिवारी व आरक्षक क्रमांक 189 अमित सिंह बघेल ने उसका वाहन पकड़ लिया तथा गाड़ी को छोडऩे के ऐवज में 15 हजार रुपयों की डिमांड की. बातचीत में वह 10 हजार 500 रुपए में गाड़ी छोडऩे पर राजी हो गया. जिस पर डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार, निरीक्षक जियाउल हक व 5 साक्षी सहित 12 सदस्यीय टीम ने रिश्वत की राशि लेकर नवल किशोर रजक को सूबेदार को देने भेजा, जैसे ही मार्तंड स्कूल के सामने सूबेदार दिलीप तिवारी व आरक्षक अमित सिंह ने रिश्वत ली, वैसे ही टीम ने दोनों को धरदबोचा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र: लोकायुक्त कानून पारित कराने का प्रयास करेगी सरकार

नगर परिषद की CMO ले रही थी 10 हजार रुपए की रिश्वत, जबलपुर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा..!

फर्जी लोकायुक्त अधिकारियों की टीम हाईकोर्ट लिखी कार से बैंक प्रबंधक के घर पहुंची, समझौते के लिए मांगे रुपए, पकड़े गए

Jabalpur : पूर्व नगर निगम कमिश्नर रमेश थेटे उनकी पत्नी मंदा पर प्रकरण दर्ज, आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त ने की कार्रवाई

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़े ग्राम सचिव, उप सरपंच, ले रहे 20 हजार रुपए की रिश्वत..!

जबलपुर सहकारिता विभाग में लोकायुक्त टीम की दबिश, संयुक्त पंजीयक के रीडर को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Leave a Reply