वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो में हजारों लोगों ने कांग्रेस नेता का किया अभूतपूर्व स्वागत. प्रियंका भी साथ रहीं

वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो में हजारों लोगों ने कांग्रेस नेता का किया अभूतपूर्व स्वागत. प्रियंका भी साथ रहीं

प्रेषित समय :17:58:08 PM / Tue, Apr 11th, 2023

वायनाड. अयोग्य घोषित होने के बाद अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ. राहुल गांधी ने लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया. रोड शो में हजारों लोगों की भीड़ पहुंचे. हर ओर राहुल गांधी के समर्थन में नारे लग रहे थे. सड़क किनारे दोनों तरफ लोग जयकारे के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया. लोकसभा सदस्यता से अयोग्य घोषित होने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम था.

साथ-साथ रहीं प्रियंका गांधी

वायनाड पहुंचे राहुल गांधी लोगों से मिलने पहुंचे थे. एयरपोर्ट से वह सीधे एमजे स्कूल फील्ड में हेलीकॉप्टर से पहुंचे. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का लोगों ने जोरदार अभिवादन किया. यहां से जनसभा स्थल तक हजारों की भीड़ राहुल गांधी के स्वागत के लिए पहुंची थी. रोड शो कर रहे राहुल गांधी का लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने ओपन गाड़ी में रोड शो किया. उनके साथ केरल कांग्रेस सहित अन्य कई सीनियर लीडर्स मौजूद रहे. यूडीएफ के नेताओं ने स्वागत की तैयारियां काफी दिनों से कर रखी थी. रोड शो में राहुल के साथ गाड़ी में कुन्हालीकुट्टी, के सुधाकरण, विपक्ष के नेता वीडी सतीसन और के मुरलीधरन सहित मुस्लिम लीग के नेता थे. सड़क किनारे दोनों तरफ हजारों लोग राहुल गांधी के लिए नारे लगा रहे थे.

रोड शो में कांग्रेस के झंडे की जगह राष्ट्रीय ध्वज का किया इस्तेमाल

राहुल गांधी ने अपने रोड शो के दौरान पार्टी के झंडे की जगह तिरंगा का इस्तेमाल किया. रोड शो के बाद राहुल गांधी ने सांस्कृतिक लोकतांत्रिक रक्षा नामक महासम्मेलन को संबोधित किया. यूडीएफ नेताओं के साथ, प्रमुख सांस्कृतिक कार्यकर्ता भी राहुल गांधी को अपना समर्थन दिखाने के लिए सम्मेलन में मौजूद रहे. यूडीएफ ने राहुल गांधी द्वारा मतदाताओं को उनकी अयोग्यता के कारणों को बताते हुए लिखा एक पत्र वितरित किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पल-पल इंडिया ने पहले भी कहा था... कमजोर मुद्दों पर राहुल गांधी को घेरने से मोदी सरकार की ही सियासी बेइज्जती होगी?

राहुल गांधी को लेकर मोदी टीम हैरान-परेशान क्यों है?

संसद में हंगामा : राहुल गांधी की सदस्यता मामले में हंगामे के चलते दोनों सदन 5 अप्रैल तक स्थगित

राहुल गांधी को मानहानि मामले में मिली जमानत, अब 13 अप्रैल को होगी सुनवाई

राहुल गांधी सूरत के कोर्ट में सोमवार को पेश होंगे, करेंगे मोदी सरनेम केस में मिली सजा के खिलाफ अपील

Leave a Reply