Railway News: जबलपुर से गोंदिया के बीच नई ट्रेन का शुभारम्भ सोमवार को, सांसद राकेश सिंह दिखाएंगे हरी झंडी

Railway News: जबलपुर से गोंदिया के बीच नई ट्रेन का शुभारम्भ सोमवार को, सांसद राकेश सिंह दिखाएंगे हरी झंडी

प्रेषित समय :20:32:14 PM / Sun, Apr 16th, 2023

जबलपुर. जबलपुर से गोंदिया के लिए एक नई पैसेंजर यात्री गाड़ी का शुभारंभ आज सोमवार 17 अप्रैल को जबलपुर के सांसद राकेश सिंह द्वारा एक समारोह में जबलपुर रेलवे स्टेशन पर प्रात: 11.00 बजे प्लेटफार्म नंबर एक पर किया जा रहा है.

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विश्वरंजन ने बताया कि जबलपुर- गोंदिया गेज परिवर्तन के उपरांत इस रेल खंड पर यात्री गाडिय़ों की सुविधा बढ़ाने के लिए जबलपुर से गोंदिया के बीच पैसेंजर गाड़ी सोमवार 17 अप्रैल से शुरू की जा रही है. पहले दिन 17 अप्रैल को यह ट्रेन प्रात: 11.00 बजे जबलपुर से चलकर मदन महल, गढ़ा, बरगी, कालादेही, शिकारा, घंसौर, नैनपुर, बालाघाट होते हुए गोंदिया शाम को 17.30 बजे पहुंचेगी. श्री रंजन ने बताया कि 10 कोच की यह ट्रेन पूर्णत अनारक्षित  रहेगी तथा जबलपुर से गोंदिया के बीच 36 स्टेशनों पर रुकेगी. उक्त ट्रेन के शुभारंभ के अवसर पर राज्यसभा सदस्य विवेक कृष्ण तन्खा तथा श्रीमती सुमित्रा बाल्मिक, विधायक अशोक रोहाणी तथा मंडल रेल प्रबंधक विवेक शील भी उपस्थित रहेंगे.  

उन्होंने बताया कि अगले दिन 18 अप्रैल से यह ट्रेन अपने निश्चित समय प्रात: 6.00 बजे जबलपुर से प्रारंभ होकर उक्त स्टेशनों पर रुकते हुए दोपहर 13.30 बजे गोंदिया पहुंचेगी तथा गोंदिया से वापसी में दोपहर 15.20  बजे चलकर रात 00.10 बजे  जबलपुर स्टेशन आएगी. इस ट्रेन के चलने से जबलपुर से गोंदिया मार्ग के सभी स्टेशनों के यात्रियों को अब रेलवे का सफर सुगमता से प्राप्त होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 10 पाजिटिव मिले..!

Rail News: जबलपुर-गोंदिया-जबलपुर नई पैसिंजर डेली ट्रेन का उद्घाटन 17 को, 18 से सुबह 6 बजे छूटेगी

Railway: 18 अप्रैल से ताप्ती गंगा व काशी एक्सप्रेस का जबलपुर स्टेशन पर आने के समय में बदलाव

Railway: यूपी-बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए मध्य रेलवे ने किया समर स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, कई जबलपुर होकर चलेंगी

जबलपुर में तुलसीपीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी ने कहा- समरसता वचन से नही मन से होती है

Leave a Reply