आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया

आईपीएल: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया

प्रेषित समय :09:03:43 AM / Sat, Apr 22nd, 2023

नई दिल्ली. आईपीएल का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेन्नई में खेला गया. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम सात विकेट से बाजी मारने में कामयाब रही. दरअसल, इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच की टीम ने निर्धारित ओवरों में 134 रन बनाए थे. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने इसे आठ गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया.

सीएसके की जीत में डेवोन कॉनवे का बल्ला जमकर चला. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 57 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से 12 चौके एवं एक छक्का की मदद से 77 रन की नाबाद  अर्द्धशतकीय पारी निकली. कॉनवे के अलावा दुसरे सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ ने भी अच्छे हाथ दिखाए. उन्होंने 30 गेंद में दो चौके की मदद से 35 रन बनाए. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसआरएच के लिए सर्वोच्च स्कोरर सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा रहे. उन्होंने टीम के लिए कुल 26 गेंदों का सामना किया. इस बीच उनके बल्ले से तीन चौके एवं एक छक्का की मदद से 34 रन निकले. शर्मा के अलावा राहुल त्रिपाठी ने 21 गेंद में 21 और हैरी ब्रूक ने 13 गेंद में 18 रन का योगदान दिया.

गेंदबाजी के दौरान सीएसके के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल चार ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने 22 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. वही एसआरएच के लिए सबसे सफल गेंदबाज मयंक मारकंडे रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल चार ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 23 रन खर्च करते हुए दो सफलता प्राप्त की.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: रोमांचक मैच में चेन्‍नई ने बेंगलुरु को 8 रनों से हराया

आईपीएल: पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दो विकेट से हराया, सिकंदर का पचासा

आईपीएल: गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया, शुभमन गिल का अर्धशतक

आईपीएल मैच देखने पहुंची एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

Leave a Reply