MP: सीएम शिवराज ने कहा सिधिंया गद्दार नहीं खुद्दार हैं, कब तक कांग्रेस में अपमान सहते

MP: सीएम शिवराज ने कहा सिधिंया गद्दार नहीं खुद्दार हैं, कब तक कांग्रेस में अपमान सहते

प्रेषित समय :19:59:03 PM / Sat, Apr 22nd, 2023

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिंया के बीच चल रही जुबानी जंग के बीच सीएम शिवराजसिंह चौहान भी आ गए है. उन्होने सिधिंया का समर्थन करते हुए कहा कि सिधिंया गद्दार नहीं खुद्दार है. आखिर कांगे्रस में रहकर कितना अपमान सहन करते. सिधिंया के नाम पर ही चुनाव लड़ा और सीएम कमलनाथ को बना दिया.

सीएम श्री चौहान ने आगे कहा कि हम सरकार किसी की मेहरबानी से नहीं चला रहे है. ज्योतिरादित्य सिधिंया ने इस्तीफा देकर चुनाव लड़ा और शान से जीतकर आए. कांग्रेस में ओछेपन व छोटेपन की होड़ सी लगी है, हर नेता दूसरे नेता को छोटा करने बयान देना चाहता है. होड़ में दिग्विजयसिंह व कमलनाथ सहित अन्य नेता शामिल है. कांग्रेस का क्या होगा भगवान ही जाने. उन्होने यहां तक कहा कि सरकार को कमलनाथ नहीं बल्कि दिग्गी राजा चला रहे थे, कमलनाथ का चेहरा तो नाम मात्र का था. सिंधिया ने कहा कि काम करो नहीं तो सड़कों पर उतरेंगे. उस वक्त कमलनाथ ने अंहकार में कहा कि उतर जाओ. गाड़ी में बिठाकर दूसरी पार्टी में छोड़ आउंगा. आखिर कोई भी खुद्दार नेता कैसे बर्दाश्त करता. मिलने जाएं तो कमलनाथ मिलते नहीं थे. एक बात और जोर देकर कहना चाहता हूं. अगर वो गलत लोग होते तो जनता हजारों वोटों से कैसे जिताती.

गौरतलब है कि पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने सिधिंया के लिए कहा था हे प्रभु, हे महाकाल, कांग्रेस में दूसरे ज्योतिरादित्य पैदा न हो. इसके बाद सिधिंया ने ट्वीट कर कहा कि हे प्रभु महाकाल दिग्विजयसिंह जैसा देश विरोध व बंटाधार  भारत में पैदा न हो. वहीं दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज बाबा महाकाल दर्शन करने उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होने कहा कि हमेशा विपक्ष का सम्मान करना चाहिए, पता नहीं उज्जैन में आकर दिग्विजय सिंह की मति कैसे भ्रष्ट हो गई. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की बयानबाजी को लेकर दोनों नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि अपनी भाषा की मर्यादा रखें. ऐसी भाषा शोभा नहीं देती.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: भोपाल जेल अधीक्षक की कुर्सी पर विराजे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, तस्वीर वायरल, तरह-तरह की हो रही चर्चाएं

JABALPUR: पत्नी को फोन पर कह दिया तलाक-तलाक-तलाक, पुलिस ने भोपाल से आरोपी पति को किया गिरफ्तार..!

भोपाल RKDF यूनिवर्सिटी: पश्चिमी खानपान से परहेज कर बेहतर पौष्टिक आहार का सेवन करें-दिव्या महाजन

WCREU की जोनल रनिंग स्टाफ कान्फ्रेंस भोपाल में संपन्न, समस्याओं पर हुई व्यापक चर्चा और तय हुई आगामी रणनीति

MP में 7 नई तहसीलों के गठन को मंजूरी, भोपाल में 4 नई तहसील बनेंगी, पन्ना में खुलेगा कृषि कॉलेज

Leave a Reply