JABALPUR: पत्नी को फोन पर कह दिया तलाक-तलाक-तलाक, पुलिस ने भोपाल से आरोपी पति को किया गिरफ्तार..!

JABALPUR: पत्नी को फोन पर कह दिया तलाक-तलाक-तलाक, पुलिस ने भोपाल से आरोपी पति को किया गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :18:39:01 PM / Thu, Apr 6th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. तीन तलाक के खिलाफ भले ही कानून बन गया हो लेकिन तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है. ऐसा ही एक मामला जबलपुर के गोहलपुर क्षेत्र में सामने आया है. जहां पर रहने वाली महिला को उसके पति ने फोन पर तलाक-तलाक-तलाक कह दिया. पति द्वारा तलाक दिए जाने से व्यथित महिला ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने आरोपी पति को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है.

गोहलपुर थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाली महिला की करीब 15 साल पहले मोहम्मद जावेद नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई. दोनों फेसबुक पर एक दूसरे से बातचीत करते रहे, यहां तक कि दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए. कुछ दिन बाद दोनों ने शादी कर ली, शादी के बाद दोनों एक दूसरे के प्रति समर्पित होकर जीवन व्यतीत करते रहे. इस बीच जावेद के लिए अन्य युवती से प्रेम संबंध हो गए, पत्नी को जब इस बात की जानकारी लगी तो उसने विरोध किया. इसके बाद से ही जावेद ने अपनी पत्नी को प्रताडि़त करना शुरु कर दिया. आए दिन जावेद द्वारा पत्नी के साथ मारपीट की जाती रही, दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया. इस बीच जावेद ने युवती से शादी की और भोपाल में जाकर रहने लगा. जब भी पत्नी फोन करती तो जावेद द्वारा अपशब्द कहे जाते रहे. यहां तक कि फोन पर ही जावेद ने पत्नी को तलाक-तलाक-तलाक कह दिया.  पत्नी को तलाक देने के कुछ दिन बाद जावेद जबलपुर आया और घर से सामान उठाकर ले जाने लगा तो पत्नी विरोध करते हुए सामान ले जाने से मना कर दिया. जिसपर जावेद ने पत्नी के साथ जमकर मारपीट की. जावेद द्वारा तलाक देने के बाद मारपीट किए जाने से व्यथित महिला ने थाना गोहलपुर पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने जावेद के खिलाफ दहेज प्रताडऩा,  मारपीट व मुस्लिम विवाह संरक्षण अधनियम के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु कर दी. इस दौरान पुलिस को खबर मिली कि आरोपी भोपाल में है, पुलिस की एक टीम भोपाल पहुंची और जावेद को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ शिवसेना ने की मुम्बई के थाना में शिकायत, जबलपुर में साई बाबा पर की टिप्पणी

जबलपुर में चलित प्रसादम सेवा के 4331 दिन पूरे हुए, 1624125 लोगों को कराया भोजन

जबलपुर के दो साफ्टवेयर इंजीनियर की इंदौर में मौत, बंद कार को धक्का मार रहे थे तभी पीछे से आई दूसरी कार ने कुचला

जबलपुर से 160 सदस्यों का एक जत्था पटना साहिब पहुंचा, पहले दिन तख्त साहिब के दर्शन किए

जबलपुर के दो साफ्टवेयर इंजीनियर की इंदौर में मौत, बंद कार को धक्का मार रहे थे तभी पीछे से आई दूसरी कार ने कुचला

एमपी के जबलपुर में अहिंसा स्वच्छता रन ने रचा इतिहास, गूंजा जियो और जीने दो का संदेश

एमपी के जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 4 पाजिटिव मिले

Leave a Reply