MP: रीवा में चली आंधी, PM नरेन्द्र मोदी की सभा के डोम फटे, इन शहरों में हुई बारिश, जबलपुर में बूंदाबादी

MP: रीवा में चली आंधी, PM नरेन्द्र मोदी की सभा के डोम फटे, इन शहरों में हुई बारिश, जबलपुर में बूंदाबादी

प्रेषित समय :21:16:39 PM / Sun, Apr 23rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. MP के कई जिलों में आज आंधी, तूफान, बारिश का दौर रहा. रीवा में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए के लगाए गए डोम के पर्दे आंधी के कारण फट गए, पोस्टर, बैनर हवा में लहराकर गिर गए. सोमवार को PM श्री मोदी की सभा होना है. इसके अलावा जबलपुर में तेज आंधी के साथ बूंदाबांदी हुई है, वहीं ग्वालियर, सतना, सागर, टीकमगढ़, मुरैना, दमोह, मंडला, खुजराहो और नौगांव में हल्की बारिश हुई. जिससे मौसम ठंडा हो गया और तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई.

बताया जाता है कि 24 अप्रेल को रीवा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा है. कार्यक्रम के लिए विशाल डोम बनाया है, सभा में पहुंचने वाले आमजन को कोई दिक्कत व परेशान न हो इस बात का विशेष ध्यान रखा गया है. लेकिन एक दिन पहले आज रीवा में चली तेज आंधी के कारण सबकुछ अस्त-व्यस्त हो गया. कार्यक्रम स्थल पर लगे डोम व उसके पर्दे फट गए, पोस्टर व बैनर भी गिर गए. हालांकि आंधी चलने के बाद प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी तत्काल पहुंच गए थे, जिन्होने सबकुछ व्यवस्थित करने के लिए तैयारी शुरु कर दी. मौसम विशेषज्ञों की माने तो सोमवार को भी कई शहरों में आंधी व बारिश की संभावना है. उत्तर-पश्चिम के एक टर्फ लाइन मध्यप्रदेश से साउथ तमिलनाडू से गुजर रही है, इस कारण एमपी में बारिश का दौर शुरु हो गया है. यदि पिछले 24 घंटे की बात की जाए तो मलाजखंड में 12.9, सिवनी में 2.0, छिंदवाड़ा में 0.2 मिमी बारिश हुई. जबलपुर, भोपाल, सागर, मंडला में भी बूंदाबांदी हुई.

इन शहरों का तापमान-
जबलपुर में दिन का तापमान 35.9, भोपाल में 36.3, इंदौर में 36.2, ग्वालियर 33.2, डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हल्की बारिश के चलते ग्वालियर में एक ही दिन में तापमान 5ण्2 डिग्री तक कम हुआ है. इसके अलावा नरसिंहपुर में सबसे ज्यादा 40 डिग्री व सबसे कम नौगांव में नौगांव में 27.7 डिग्री दर्ज किया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का बजट: किसनी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

मध्यप्रदेश की सैर: सर्दियों में ग्वालियर में करें इन जगहों का करें दीदार

मध्यप्रदेश में कोरोना को लेकर फिर अलर्ट, अभी 7 एक्टिव मामले..!

अभिमनोजः शिवराज सिंह चौहान को विजय रुपाणी बनाने की कोशिश मध्यप्रदेश में बीजेपी को भारी पड़ सकती हैं?

Leave a Reply