पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा किसानों की आय नहीं हाय बढ़ी, सीएम शिवराज ने किया पलटवार आप हाय-हाय ही करेगें

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा किसानों की आय नहीं हाय बढ़ी, सीएम शिवराज ने किया पलटवार आप हाय-हाय ही करेगें

प्रेषित समय :21:56:27 PM / Tue, Apr 25th, 2023

पलपल संवाददाता, एमपी. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ व सीएम शिवराजसिंह चौहान एक बार फिर किसानों के मुद्दे को लेकर बयानबाजी कर रहे है. कमलनाथ ने कहा कि शिवराजसिंह ने प्रधानमंत्री को भी अपने झूठ में शामिल कर लिया है, किसानों की आय नहीं हाय बढ़ी है. जिसपर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि कमलनाथ बेचारे किसान की बात क्या जाने उनका खेती से वास्ता ही क्या है वे तो हाय-हाय ही करेगें.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि शिवराजसिंह आपको जनता आपको पहले से ही झूठ की मशीन कहती है अब तो आपने प्रधानमंत्री को अपने झूठ में शामिल कर लिया. आपने किसानों की कर्ज माफी बंद कर दी. किसानों को एमएसपी पर मिलने वाला बोनस बंद कर दिया. 34 लाख किसानों को डिफॉल्टर बना दिया. आपने किसानों की बिजली महंगी कर दी. आपने किसानों को ओलावृष्टि का मुआवजा नहीं दिया. एमपी के किसानों की आमदनी पहले की तुलना में कम हुई है. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है, किसानों की हाय दोगुनी हुई है. किसानों की हाय लेकर कोई सत्ता में नहीं बना रह सकता. इसलिए किसान और मध्यप्रदेश की जनता अब आपको बाय कहने वाली है. जिसपर सीएम शिवराज ने कहा कि जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी..वे तो हाय-हाय ही करेंगे. मैं अकेले रीवा का उदाहरण दे रहा हूं. गेहूं का उत्पादन साढ़े चार गुना हो गया है, जाकर देख लें. अब कमलनाथ बेचारे किसान की बात क्या जानें. उनका खेती से वास्ता ही क्या है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का बजट: किसी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

एमपी का बजट: किसनी ने घोर निराशा जताई तो किसी ने आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश की समृद्धि कहा

मध्यप्रदेश: सीधी में ट्रक ने 3 बसों को मारी टक्कर, 13 की मौत, 10 लाख मुआवजे का ऐलान

मध्यप्रदेश का पहला वर्चुअल रियल्टी लैब जबलपुर में स्थापित, सीएम ने उद्घाटन करते हुए कहा बच्चों की शिक्षा में कारगर साबित होगा

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

मध्यप्रदेश की सैर: सर्दियों में ग्वालियर में करें इन जगहों का करें दीदार

Leave a Reply