महाप्रबंधक के साथ प्रबंधन में रेल कमर्चारियों की सहभागिता (PREM) बैठक, कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए

महाप्रबंधक के साथ प्रबंधन में रेल कमर्चारियों की सहभागिता (PREM) बैठक, कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए

प्रेषित समय :20:41:32 PM / Thu, Apr 27th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में पमरे महाप्रबंधक सभाकक्ष  में आज प्रबंधन में रेल कर्मचारियों की सहभागिता (PREM) क्षेत्रीय स्तर की बैठक महाप्रबंधक सुधीर कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में प्रेम ग्रुप के डब्लूसीआरएमएस के अध्यक्ष सीएम उपाध्याय, डब्लूसीआरईयू के महामंत्री  मुकेश गालव, डब्लूसीआर ओफिसर्स एसोसिएशन के मणिभूषण सिंह, डब्लूसीआर प्रमोटी ओफिसर्स एसोसिएशन के नितिन तिवारी, डब्लूसीआर एससी-एसटी रेलवे एम्प्लॉई एसोसिएशन के सचिव पुरूषोत्तम आथिया, डब्लूसीआर ओबीसी रेलवे एम्प्लॉई एसोसिएशन के महासचिव पुरषोत्तम यादव सहित अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे.

इस अवसर पर मुख्यालय के प्रमुख मुख्य परिचालन प्रबंधक सीवेणुगोपाल, प्रमुख मुख्य इंजीनियर अनिल कुमार पाण्डेय, मुख्य इलेक्ट्रिकल इंजीनियर जगराम मीना, वरिष्ठ उप महाप्रबन्धक पंकज शर्मा, महाप्रबंधक के सचिव  राहुल जयपुरियार, उपमहाप्रबंधक अनुराग पांडेय सहित अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे. प्रेम बैठक में सर्वप्रथम महाप्रबंधक ने पश्चिम मध्य रेल की वित्तीय वर्ष 2022-23 में हासिल उपलब्धियों के बारे में अवगत कराया. इस अवसर पर उन्होंने  सभी साथियों को धन्यवाद एवं बधाई दी. जिनके अथक् प्रयासों से हमने लक्ष्यों को सफलतापूर्वक प्राप्त किया है. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि हम आप सबके सहयोग से सभी क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. अभी तक की परफॉर्मेंस यह संकेत दे रही है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. महाप्रबंधक ने कहा कि पश्चिम मध्य रेलवे की स्थापना के बाद पिछले 20 वर्षों में हमने अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं. ये उपलब्धियां हमारे कर्मचारियों के कठिन परिश्रम एवं सभी यूनियन एवं एसोसिएशन के निरन्तर सहयोग से मिली हैं. इसके बाद प्रेम ग्रुप के पदाधिकारियों द्वारा मीटिंग एजेंडा के तहत विस्तार से चर्चा करते हुए अपने महत्वपूर्ण सुझाव दिए.

जिनमें मुख्यत: माल गाडिय़ों का प्री-डिपार्चर डिटेंशन खण्डों के उपलब्ध समय के अनुसार माल गाडिय़ों के संचालन, संरक्षा से संबधित नियमों का पालन करते हुए क्रू के बेहतर उपयोग तथा रेलवे कॉलोनी एवं रेल आवासों के बेहतर रखरखाव से सम्बंधित बहुमूल्य सुझाव दिए . महाप्रबंधक ने मीटिंग के दौरान सभी पदाधिकारियों द्वारा दिए गए सभी सुझावों को गहनता से सुना एवं उनकी त्वरित अनुपालना हेतु सम्बंधित विभागों के अधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. प्रेम मीटिंग बैठक का संचालन उप महाप्रबंधक सामान्य अनुराग पाण्डेय द्वारा किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP में PM मोदी ने रीवा में 3 नई ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, कई रेल परियोजनाओं का किया शुभारंभ

रेलवे कर रहा बड़ी तैयारी, अब मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस से 250 किमी दूर वाले शहर भी जुड़ेंगे

कटनी-बिलासपुर रेलमार्ग अब तक नहीं हुआ सामान्य, रद्द रही ट्रेनें, यात्री हो रहे परेशान

उस जहाज का मलबा मिला जो वर्ल्ड वॉर टू में डूबा था, जिसमें सवार थे एक हजार ऑस्ट्रेलियाई कैदी

वंदे भारत ट्रेन से टकराई गाय, उछलकर रेल लाइन किनारे शौच कर रहे व्यक्ति पर गिरी, दोनों की मौके पर मौत

Leave a Reply