MP News : भीम आर्मी जिलाध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, समर्थकों का थाने में जमकर हंगामा

MP News : भीम आर्मी जिलाध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, समर्थकों का थाने में जमकर हंगामा

प्रेषित समय :14:33:18 PM / Fri, Apr 28th, 2023

विदिशा. मध्य प्रदेश के विदिशा के भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष चरण सिंह अहिरवार की शमशाबाद में मौत हो गई. गुरुवार रात उनका शव सड़क किनारे पड़ा मिला. घटना स्थल के पास ही उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त अवस्था में पड़ी थी. आशंका जताई जा रही है कि सड़क दुर्घटना में चरण सिंह की मौत हुई है. घटना गुरुवार रात की है.

भीम आर्मी जिलाध्यक्ष ग्राम करैया निवासी 35 वर्षीय चरण सिंह पुत्र रामबाबू अहिरवार लहूलुहान अवस्था में सिरोंज रोड ग्राम डंगरवाड़ा वेयरहाउस के पास सड़क किनारे पड़े मिले. सूचना के बाद शमशाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल चरण सिंह को डायल हंड्रेड से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.
इधर, जिलाध्यक्ष की मौत की खबर सुनते ही भीम आर्मी संगठन के पदाधिकारी शुक्रवार सुबह शमशाबाद पहुंच गए. उन्होंने इस मामले में हत्या की आशंका जताते हुए थाने में ही धरना दे दिया. संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुनील बैरसिया ने आरोप लगाया कि यह सड़क दुर्घटना नहीं, बल्कि हत्या है और इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने बताया कि एक माह पहले भी चरण सिंह पर कुछ लोगों ने हमला किया था. उस पर भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. प्रदर्शन करते हुए थाना परिसर में ही संगठन के लोग बैठ गए. हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर शव का पीएम भी नहीं करने दिया गया. हंगामे की खबर मिलते ही विदिशा सीएसपी विकास पांडे, सिरोंज एसडीओपी सौरभ तिवारी सहित पुलिस बल शमशाबाद पहुंच गया.
इधर शमशाबाद थाना प्रभारी मनोज दुबे का कहना है कि सूचना मिलते ही वे तत्काल मौके पर पहुंच गए थे. प्रथमदृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा है. मृतक के स्वजन और संगठन के कुछ लोग अलग-अलग आशंका जता रहे हैं. पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: सिहोरा में हुई सड़क दुर्घटना में दम्पति सहित बेटे की मौत, सीधी से नागपुर इलाज कराने जा रहा था परिवार

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार चार लोगों की मौत

पंजाबी सिंगर निर्वैर का आस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में हुआ निधन, शोक में डूबे फैंस

जबलपुर के होटल व्यवसायी अमरप्रीत छाबड़ा का सड़क दुर्घटना में निधन, पत्नी, दो बच्चे घायल

Jabalpur: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply