BJP मल्लिकार्जुन खडग़े के PM मोदी पर बयान के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष पर लगे बैन

BJP मल्लिकार्जुन खडग़े के PM मोदी पर बयान के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष पर लगे बैन

प्रेषित समय :19:17:15 PM / Fri, Apr 28th, 2023

नई दिल्ली. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया था. खडग़े ने नरेंद्र मोदी को जहरीले सांप जैसा बताया था. इसके खिलाफ बीजेपी शुक्रवार को चुनाव आयोग के पास गई और खडग़े पर बैन लगाने की मांग की.

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा, आज हमने चुनाव आयोग को ज्ञापन दिया है. चुनाव आयोग भी इस विषय को लेकर गंभीर है. यह कोई जबान फिसलने का मामला नहीं है. जानबूझकर तीन-चार वाक्यों को इस तरीके से बोला गया है जो कांग्रेस के हेट कैंपेन का हिस्सा है. कांग्रेस लोगों को भड़काने के लिए कैंपेन कर रही है. वो देश को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. हमने चुनाव आयोग से मांग की है कि खडग़े को चुनाव प्रचार से रोका जाए. उनके खिलाफ स्नढ्ढक्र दर्ज की जाए.

कांग्रेस कर रही घृणा की राजनीति

भूपेंद्र यादव ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र की मर्यादा तोड़ी है. निगेटिव राजनीति की है. विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता और भारत के प्रधानमंत्री के बारे में जो वाक्य मल्लिकार्जुन खडग़े ने बोले हैं वो जानबूझकर बोले हैं. वो कांग्रेस के उस गहरी घृणा की राजनीति का हिस्सा है जिसमें कांग्रेस एक लोकप्रिय नेतृत्व के प्रति व्यक्तिगत वैमनस्य (शत्रुता) रखती है. बार-बार कांग्रेस पार्टी नरेंद्र मोदी के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करती है. इससे पता चलता है कि कांग्रेस व्यक्तिगत मर्यादा की राजनीति का उल्लंघन कर रही है. कांग्रेस पूरी तरह से हताशा में आ गई है. कांग्रेस कर्नाटक के चुनाव को वैमनस्य में बदलने लगी है. लोगों को भड़काने में लगी है. वो कितनी ही गंदी भाषा का प्रयोग करें, प्रधानमंत्री के लिए अपमानजनक टिप्पणी का प्रयोग करें, देश की जनता आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास, आदर और समर्थन का भाव रखती है.

मल्लिकार्जुन खडग़े ने नरेंद्र मोदी को बताया था जहरीला सांप

चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार को मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि नरेंद्र मोदी जहरीले सांप की तरह हैं. लोगों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि आप जहर चखेंगे तो मर जाएंगे. विवादित बयान ने तूल पकड़ा तो खडग़े ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया. मेरा बयान पीएम मोदी के लिए नहीं था. मेरा मतलब था कि बीजेपी की विचारधारा सांप की तरह है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

KarnatakaElection2023: टीवी 9, सी वोटर की मानें तो.... कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बना सकती है!

कर्नाटक: कई अधिकारियों और कांग्रेस नेता के ठिकानों पर रेड, 30 लाख कैश और सोना-चांदी भी जब्त

प्रियंका गांधी ने कहा- कर्नाटक में 40% कमीशन वाली सरकार, पीएम जानते हैं, वे चुप क्यों हैं.?

SC ने कर्नाटक सरकार के इस फैसले पर 9 मई तक लगाई रोक, मुस्लिमों के आरक्षण का है मामला

#KarnatakaElections2023 कर्नाटक स्टार प्रचारक! न कांग्रेस के सचिन पायलट, न बीजेपी की वसुंधरा राजे?

BJP ने कर्नाटक चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, पहले स्थान पर हैं PM, ये नेता भी शामिल

Leave a Reply