Bihar: सासाराम में नहर में मिली नोटों की गड्डियां, लोग दोनों हाथों से बटोरने में जुटे

Bihar: सासाराम में नहर में मिली नोटों की गड्डियां, लोग दोनों हाथों से बटोरने में जुटे

प्रेषित समय :15:31:28 PM / Sat, May 6th, 2023

सासाराम. बिहार के सासाराम के मुरादाबाद नहर में पानी के साथ-साथ नोट बहते दिखे. इसके बाद लोग उस नोट को लूटने के लिए नहर में कूद गए. लोगों की भारी भीड़ लग गई. नहर में कपड़े में बंधे नोटों के बंडल फेंके मिले. जैसे ही इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को मिली, उनमें पैसे लूटने की होड़ मच गई. अब इस घटना का वीडियो विभिन्न सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है.

दर्जनों लोग नहर में जाकर 10-10 रुपए के नोटों से भरी गड्डी बटोर रहे. लोग दोनों हाथों में भर-भर कर पैसे लेकर भाग रहे. जिसे जितना मिल रहा, रुपए लेकर वहां से निकल रहे हैं. हालांकि ये रुपए असली हैं या नकली, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही. ये वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा.

नहाने के दौरान किसी को दिखे पैसे

गांव के ही किसी ग्रामीण ने बताया कि कपड़े में बंधा नोटों का बंडल 10 रुपए का था. रुपए देखकर प्रतीत हुआ कि वो काफी समय से नहर में होंगे. काफी संख्या में लोगों ने लूट मचाई है. कुछ लोग नहर में नहा रहे थे, तभी उन्होंने नोट बहते देखा. नोटों की संख्या को देख कुछ लोग आगे बढ़े तो देखा कि कुराइच पुल के नीचे पानी में कई सारे ऐसे बंडल फेंके हुए थे.

पुल के नीचे नोटों के बंडल फेंके जाने की बात आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में लोग पुल पर जमा हो गए. देखते ही देखते दर्जनों लोग नहर में कूद गए. दोनों हाथों से नोट बटोरने लगे. नहर में गंदगी भी काफी है, लेकिन लोगों को क्या, वो लालच में आनन-फानन में पैसे बटोर रहे.

पुलिस को भी मिली जानकारी

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हालांकि फिलहाल पुलिस के कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचे हैं. यह नोट कहां से आए और किसने फेंके यह साफ नहीं हो सका है. ये भी स्पष्ट नहीं है कि नोट असली हैं या नकली. पुलिस किसी भी तरह की पुष्टि नहीं कह रही. वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि नहर में नोट के बंडल मिलने की सूचना मिली है. पैसे किसके हैं, कहां से आए यह जानकारी नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में गजब हो गया: चालू बिजली की लाइन से दो बड़े ट्रांसफार्मर ही ले उड़े चोर

पटना हाईकोर्ट से बिहार सरकार को बड़ा झटका, जातिगत जनगणना पर लगाई अंतरिम रोक

बिहार : सीतामढ़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, उग्र भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, तनाव

पंजाब के लुधियाना में जहरीली गैस रिसाव से बिहार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से मचा हाहाकार

बिहार : मुजफ्फरपुर में घर में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले, 5 बुरी तरह झुलसे, मचा हाहाकार

Leave a Reply