बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गये 5 भाई डूबे, 2 बहनों की शादी टली, 2 के शव मिले, 3 की खोज जारी

बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गये 5 भाई डूबे, 2 बहनों की शादी टली, 2 के शव मिले, 3 की खोज जारी

प्रेषित समय :15:34:36 PM / Sat, May 6th, 2023

बेगूसराय (बिहार). बेगूसराय में 5 भाइयों के डूबने से 2 बहन की शादी टल गई. साहेबपुर कमाल थाने के बिशनपुर गांव के दो घरों में शादी की तैयारी पूरी थी. शुक्रवार की रात दोनों की बारात आने वाली थी, लेकिन शादी में शामिल होने आए 5 भाई गंडक नदी में डूब गए. खबर मिलते शादी वाले घर में कोहराम मच गया.

इनमें 2 की लाश मिली है, 3 अब भी लापता हैं. इनमें से दुल्हन के 2 चचेरे भाई, एक फुफेरा भाई और 2 ममेरे भाई थे. शाम हो जाने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया था. शनिवार की सुबह से रेस्क्यू दोबारा शुरू किया गया है.

दरअसल, शुक्रवार को दिनेश सिंह चंद्रवंशी की बेटी ऋचा कुमारी (23) की शादी होनी थी. इसी में उसके भाई शामिल होने आए थे. शादी खगडिय़ा के एक विवाह भवन में होनी थी. वहां लखीसराय से बारात आती. वहीं, इनके गोतिया दीना सिंह की बेटी की शादी भी शुक्रवार की रात ही थी. यहां संघौली से बारात आनी थी, लेकिन हादसे के कारण दोनों शादियां रुक गई.

दोनों परिवार का घर पास में ही

जिन घरों में शादी होनी थी, दोनों आसपास ही है. यहां बन रहे शादी के मड़वा पर सन्नाटा पसरा हुआ है. पूरे मोहल्ले के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले. ग्रामीण रात के वक्त भी नदी किनारे हैं. यहां सब इस इंतजार में हैं कि शव पानी में फूलकर ऊपर आ जाएगा. देर शाम तक घाट पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा रही. वहीं प्रशासन भी शाम तक रेस्क्यू में जुटा रहा. सभी युवक गाड़ी से नदी घाट पर स्नान करने के लिए गए थे. गाड़ी देर शाम तक घाट पर यूं ही खड़ी रही.

दो युवक का शव हुआ है बरामद

डूबे हुए सभी युवकों की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव निवासी सुबोध सिंह के बेटे अभिषेक कुमार (18), कमलेश कुमार सिंह के बेटे कुलदीप कुमार (17), मधेपुरा निवासी अशोक कुमार के बेटे आकाश कुमार उर्फ ऋषभ कुमार (19), शास्त्री नगर मुंगेर निवासी संजीव राय के बेटे प्रिंस कुमार (17 ) और अजीत कुमार के बेटे उत्कर्ष कुमार(17) के रूप में हुई है. इसमें से कुलदीप का शव घटना के दो घंटे बाद जबकि अभिषेक का शव घटना के चार घंटे बाद बरामद किया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में गजब हो गया: चालू बिजली की लाइन से दो बड़े ट्रांसफार्मर ही ले उड़े चोर

पटना हाईकोर्ट से बिहार सरकार को बड़ा झटका, जातिगत जनगणना पर लगाई अंतरिम रोक

बिहार : सीतामढ़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, उग्र भीड़ ने ट्रक में लगाई आग, तनाव

पंजाब के लुधियाना में जहरीली गैस रिसाव से बिहार के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से मचा हाहाकार

बिहार : मुजफ्फरपुर में घर में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले, 5 बुरी तरह झुलसे, मचा हाहाकार

Leave a Reply