IPL: रोहित शर्मा पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर, ब्रेक लेने की दी सलाह

IPL: रोहित शर्मा पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर, ब्रेक लेने की दी सलाह

प्रेषित समय :15:12:13 PM / Sun, May 7th, 2023

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच में एक बार फिर से मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए. वे लगातार दूसरी बार शून्य पर आउट हो गए. रोहित के बल्ले से इस सीजन रन नहीं निकले हैं ऐसे में जिस तरह वे आउट हुए उसपर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने सवाल खड़े किए हैं.

ऐसे आउट हुए रोहित शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने 2 बॉल डॉट खेली लेकिन तीसरी गेंद पर दीपक चाहर ने एमएस धोनी के साथ मिलर उन्हें जाल में फंसाया. दीपक चाहर ने पहले स्लोअर बॉलिंग शुरू की. जिसके बाद धोनी विकेट के नजदीक आ गए. ऐसे में चाहर ने एक बार फिर स्लोअर डिलिविरी डाली, जिस पर रोहित शर्मा स्वीप शॉट खेलने की कोशिश की थी. जहां गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधे रविंद्र जडेजा के हाथें में चली गई.

सुनील गावस्कर ने शॉट को बताया गलत

रोहित के इस विकेट के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर क्रोधित नजर आए. उन्होंने कहा कि ऐसा लगा ही नहीं कि वे मैच में हैं. मैं पूरी तरह से गलत हो सकता हूं लेकिन जिस तरह का शॉट उन्होंने खेला वह एक कप्तान का शॉट नहीं था. जब टीम मुश्किल में हो तो कप्तान पारी को संवारता है, वह एक अच्छी पारी खेलता है जिससे टीम अच्छे स्कोर तक पहुंचे. पावरप्ले में ही दो विकेट गिर चुके हैं और आप फॉर्म में नहीं है.

रोहित को ब्रेक ले लेना चाहिए- गावस्कर

सुनील गावस्कर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कप्तान को एक छोटा सा ब्रेक लेने की भी हिदायत दे दी. उन्होंने कहा कि अगर आप फॉर्म में हों, तो मुझे समझ में भी आता है कि आप स्कूप शॉट खेलें, लेकिन जब आप पिछले मैच में जीरो पर आउट हुए हों तो ये बड़ा शॉट है, तो आप सबसे पहले खुद का खाता खोलने की कोशिश करते हैं. पैरों को चलाने की कोशिश करते हैं, तेजी से एक या दो रन बनाने का प्रयास करते हैं और फिर बड़े शॉट खेलते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी को मिला मौका

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम घोषित, रोहित शर्मा कप्तान, हर्षल पटेल और बुमराह की वापसी, शमी, इन्हें मिला मौका

एशिया कप: अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, टीम इंडिया ने रोहित शर्मा को दिया आराम

एशिया कप: टीम इंडिया ने श्रीलंका को दिया 174 रन का टारगेट, रोहित शर्मा ने खेली 72 रन की विस्फोटक पारी

टी20 मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले पुरुष क्रिकेटर बने रोहित शर्मा, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Leave a Reply