WTC final: केएल राहुल की जगह ईशान किशन खेलेंगे, आईपीएल में चोटिल हुए थे राहुल

WTC final: केएल राहुल की जगह ईशान किशन खेलेंगे, आईपीएल में चोटिल हुए थे राहुल

प्रेषित समय :19:40:41 PM / Mon, May 8th, 2023

मुंबई. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डबलूटीसी) फाइनल के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जगह ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने सोमवार को विज्ञप्ति जारी करके दी. डबलूटीसी फाइनल लंदन में 7 से 11 जून के बीच खेला जाएगा.

1 मई को केएल राहुल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस का शॉट रोकने के प्रयास में राहुल के पैर में चोट लगी थी. तब वे मैदान से बाहर चले गए थे. आखिर में राहुल चोट के बावजूद बैटिंग करने उतरे थे.

राहुल के पैर की सर्जरी होनी है. इसके बाद करीब एक महीने तक उन्हें आराम करना होगा. ऐसे में 7 से 11 जून तक होने वाले डबलूटीसी फाइनल में उनका खेलना मुमकिन नहीं है. बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में उमेश यादव और जयदेव उनादकट की चोट के बारे में भी बताया, लेकिन उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया. ऐसे में इन दोनों गेंदबाजों के खेलने की उम्मीदें बाकी हैं.

रिप्लेसमेंट के बाद भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, ईशान किशन. स्टैंड बाय: ऋतुराज गायकवाड, मुकेश कुमार, सूर्यकुमार यादव.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Asia Cup क्रिकेट रद्द होने की सूचना, बीसीसीआई ने फिलहाल नहीं की पुष्टि, यूएई में 5 देशों के टूर्नामेंट की तैयारी

चेतन शर्मा ने स्टिंग आपरेशन में किए कई सनसनीखेज खुलासे, बीसीसीआई एक्शन में आई

IPL 2023 से दूर रह सकते हैं रोहित-कोहली और हार्दिक, बीसीसीआई की रीव्यू मीटिंग में बड़ा निर्णय

Team India एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी, बीसीसीआई ने किया ऐलान

भारत और पाकिस्तान की मेजबानी के ईसीबी के प्रस्ताव को बीसीसीआई की ना, कहा- संभव ही नहीं

Leave a Reply