DMK फाइल्स पर तमिलनाडु सरकार ने उठाया कदम, BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का केस

DMK फाइल्स पर तमिलनाडु सरकार ने उठाया कदम, BJP प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मानहानि का केस

प्रेषित समय :17:25:28 PM / Wed, May 10th, 2023

चेन्नई. तमिलनाडु की एमके स्टालिन की सरकार ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. ये कदम उनके द्वारा जारी की गई डीएमके फाइल्स और इस संबंध में उनके द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर उठाया गया है. चेन्नई के लोक अभियोजक ने आरोप लगाया है अन्नामलाई मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को बदनाम कर रहे हैं. बीजेपी नेता ने हाल ही में आरोप लगाया था कि एमके स्टालिन को 2011 में चेन्नई मेट्रो कॉन्ट्रैक्ट को ठीक करने के लिए 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था.

अन्नामलाई ने कहा था, स्टालिन की पार्टी डीएमके के नेताओं के पास 1.34 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति है, जो भ्रष्ट तरीकों से अर्जित की गई है. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के परिवार के सदस्य दुबई की एक कंपनी के निदेशक थे, जो राज्य में निवेश कर रही है.

हालांकि डीएमके ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि ये आरोप लगत है. भाजपा ने कहा है कि अन्नामलाई ने पहले भी डीएमके के कानूनी नोटिस के बाद माफी मांगने से इनकार कर दिया था. हम इस लड़ाई को अदालत में लड़ेंगे. भाजपा तमिलनाडु प्रमुख अन्नामलाई ने इस साल 14 अप्रैल को 1.34 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति की एक लंबी लिस्ट सार्वजनिक तौर पर जारी की थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था ये संपत्ति मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और खेल मंत्री उधयनिधि स्टालिन और दुरई मुरुगन सहित अन्य मंत्रियों सहित प्रमुख द्रमुक नेताओं के पास हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु भाजपा के कोषाध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या, 9 आरोपियों ने किया सरेंडर

IT Raid: तमिलनाडु में बड़ी छापेमारी, चेन्नई समेत 50 जगहों पर आयकर विभाग कर रही जांच

SC से तमिलनाडु सरकार को झटका, नहीं रुकेगा RSS का मार्च, कहा- स्वस्थ लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन जरूरी

Bihari Youtuber मनीष कश्यप जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, तमिलनाडु मामले में लगाई यह गुहार

मारपीट के आरोप में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

तमिलनाडु से अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी, गरमाई सियासत

Leave a Reply