#AshokGehlot सरकारी कार्यक्रम को राजनीतिक मंच बनाने पर अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को फिर आईना दिखाया!

#AshokGehlot सरकारी कार्यक्रम को राजनीतिक मंच बनाने पर अशोक गहलोत ने पीएम मोदी को फिर आईना दिखाया!

प्रेषित समय :21:58:39 PM / Fri, May 12th, 2023

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). सरकारी कार्यक्रम को राजनीति का मंच बनाने और 2014 से पहले के तमाम प्रधानमंत्रियों पर सवालिया निशान लगाने की पीएम नरेंद्र मोदी की आदत पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर शब्दबाण चलाए हैं?  
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया....
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नाथद्वारा के सरकारी कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में मेरी उपस्थिति में राजनीतिक बयान देकर पूर्ववर्ती सरकारों की आलोचना करने से बचना चाहिए था. मोदीजी ने कहा कि रेलवे लाइन, बिजली की लाइन और मेडिकल कॉलेज पहले ही क्यों नहीं खोल दिए गए? संभवत: मोदीजी भूल गए कि जैसा संवरा हुआ देश उन्हें मिला वो आजादी के 67 साल के विकास के बाद मिला, ये देश एक दिन में नहीं बना है.
1947 में अंग्रेज जैसा भारत छोड़कर गए तब भारत में बिजली की इंस्टॉल्ड कैपिसिटी केवल 1362 मेगावाट थी जो 2014 तक करीब 2.5 लाख मेगावॉट हो गई. ये महज एक उदाहरण है. शिक्षा, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर, रेलवे, IT समेत हर क्षेत्र में 1947 से आज तक इसी तरह उत्तरोत्तर बढ़ोत्तरी हुई है.
मोदीजी के भाषण का भावार्थ ऐसा था जैसे किसी 21 साल के नौकरी में आए युवा को बोला जाए कि आप 20 साल पहले ही नौकरी में क्यों नहीं आ गए. मैं नरेन्द्र मोदी से अपील करना चाहूंगा कि एक प्रधानमंत्री के रूप में सरकारी कार्यक्रमों में आपको अपने पूर्ववर्ती नेताओं का अपमान करने की बजाय उनका धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि उन्होंने ऐसा देश मोदीजी को सौंपा जिसके कारण आज वो दुनिया में देश का प्रतिनिधित्व कर पाते हैं.
Sujata Paul - India First (Sujata Paul Maliah) @SujataIndia1st
मोदी जी को ऐसे सुझाव देने से कोई फायदा नहीं, क्योंकि नाथद्वारा का कार्यक्रम और वहां कही गई बातें कर्नाटक में हो रहे मतदान को प्रभावित करने की सोची समझी रणनीति के तहत की है थी या कहा जाए साजिश के तहत की गई?
इसका संज्ञान तो चुनाव आयोग को लेना चाहिए!
मोदीजी, इतराना छोड़ो! यह बताओ कि बांसवाड़ा में रेल कब आएगी? ज्योतिरादित्य सिंधिया खुश तो बहुत होंगे??
https://palpalindia.com/2023/04/14/Rajasthan-modi-banswara-when-train-come-Railway-Minister-Jyotiraditya-Scindia-CM-ashok-gehlot-Indian-Railways-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान क्रैश होकर मकान पर गिरा, 2 नागरिकों की मौत

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हराया

राजस्थान : जयपुर-अजमेर हाईवे पर अल्टो कार पर पलटा टैंकर, 8 की मौत, दरगाह जियारत रहे थे कार सवार

राजस्थान : सैनी आरक्षण आंदोलन स्थगित, OBC आयोग 10 दिन में सरकार को सौंपेगा रिपोर्ट

राजस्थान में भीषण हादसा: मोड़ पर अनियंत्रित हुई 2 कारें, 5 दोस्तों की मौत, गोगामेड़ी माथा टेकने आ रहे

Leave a Reply