धीरेंद्र शास्त्री का अब गुजरात में लगेगा दरबार, सीएम, गृहमंत्री, समेत कई राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रण

धीरेंद्र शास्त्री का अब गुजरात में लगेगा दरबार, सीएम, गृहमंत्री, समेत कई राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रण

प्रेषित समय :16:39:16 PM / Wed, May 17th, 2023

अहमदाबाद. बिहार के बाद अब बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार गुजरात में लगने जा रहा है. पंडित शास्त्री का दरबार 26 मई से अहमदाबाद, राजकोट और सूरत में लगेगा, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. बाबा का 2-2 दिन के दरबार लगेंगे. 26 मई से इसकी शुरुआत सूरत से होगी. आयोजकों ने गुजरात सीएम, गृहमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेताओं को आमंत्रित किया है.

अहमदाबाद में 29 व 30 मई को लगेगा दरबार

हिंदू राष्ट्र को लेकर चर्चा में रहने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री 29 व 30 मई को दो दिवसीय अहमदाबाद में आयोजित किया गया है. दरबार शहर के घाटलोडिया क्षेत्र के चाणक्यपुरी सेक्टर-6 स्थित गंगोत्री शक्ति धाम मंदिर के चौक में शाम 5 बजे से 12 बजे तक लगेगा.

धीरेंद्र शास्त्री तांत्रिक-आयोजक नहीं हैं- आचार्य

आचार्य प्रमोद महाराज ने आगे कहा कि आज सोशल मीडिया का जमाना है और लोग सोशल मीडिया पर विरोध कर सकते हैं. इसे वैध नहीं माना जा सकता बाबा कोई जादूगर नहीं है. महाराज धीरेंद्र शास्त्री तांत्रिक नहीं हैं. जब महाराज धीरेन्द्र शास्त्री को ऐसा लगता तो वे दिव्य दरबार में बैठे किसी भी भक्त के अनुरोध को स्वीकार कर उसे मंच पर बुलाते हैं और उसकी समस्या सुनते हैं.

लाखों श्रद्धालुओं के आने की संभावना

घाटलोडिया के चाणक्यपुरी क्षेत्र में बागेश्वर गांव के महाराज धीरेंद्र शास्त्री का दो दिवसीय दिव्य दरबार का आयोजन किया गया है. यहां दो लाख से अधिक श्रद्धालुओं के आने की संभावना है. दिव्य दरबार के दौरान भारी भीड़ में किसी तरह की भागदौड़ या अव्यवस्था न हो इसके इंतजाम किए गए हैं. पार्किंग और श्रद्धालुओं की सुरक्षा से लेकर तमाम इंतजाम किए गए हैं. वहीं, बड़ी संख्या में लोगों ने इस दिव्य दरबार में उपस्थित होने की संभावना जताई है.

फोन कॉल और मैसेज से धमकाया जा रहा: पिपलिया

वहीं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार 1 और 2 जून को राजकोट शहर के रेसकोर्स ग्राउंड में होने वाला है. इसके लिए आयोजकों की ओर से तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. वहीं, राजकोट कॉमर्शियल कोऑपरेटिव बैंक के सीईओ पुरुषोत्तम पिपलिया ने सोशल मीडिया के जरिए बाबा के दरबार आयोजित करने को लेकर विरोध किया है. उनका दावा है कि विरोध के चलते अब उन्हें धमकियां मिल रही हैं.

मैं पुलिस में शिकायत करने नहीं जा रहा: पिपलिया ने

पिपलिया ने आगे कहा कि मुझे फोन पर तरह-तरह के मैसेज से धमकियां मिल रही हैं. मैं किसी धमकी से नहीं डरता. मेरा विरोध धर्म के खिलाफ नहीं है, बल्कि अंधश्रद्धा के खिलाफ है. न तो मैं इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत करने जा रहा हूं और न ही पुलिस से सुरक्षा मांग रहा हूं. मैं हमेशा अंधश्रद्धा का विरोध करूंगा और धर्म में समर्थन करूंगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात : सौराष्ट्र में लगातार तीसरे दिन जोरदार बरसात, कच्छ जिले में बारिश से सड़कें डूबीं, उफान पर आईं कई नदियां

गुजरात : राहुल गांधी को हाईकोर्ट ने राहत देने से किया इंकार, छुट्टियों के बाद आएगा फैसला

गुजरात सीएम के कार्यक्रम के दौरान सोता पाया गया निकाय अधिकारी, तत्काल प्रभाव से किया गया सस्पेंड

गुजरात ने कोलकाता को उसी के ग्राउंड पर 7 विकेट से हराया, बनाई जीत की हैट्रिक

गुजरात हाईकोर्ट की जज गीता गोपी ने राहुल गांधी की अपील पर सुनवाई से खुद को अलग किया

ढाई करोड़ रुपए की अफीम लेकर गुजरात जा रहा ट्रक चालक गिरफ्तार, अलग से केबिन बनाकर छिपाया था मादक पदार्थ

Leave a Reply