#Satyapalmalik  पुलिया का भी उद्घाटन होगा तो मोदीजी ही करेंगे! संसद भवन को कैसे छोड़ दें?

#Satyapalmalik  पुलिया का भी उद्घाटन होगा तो मोदीजी ही करेंगे! संसद भवन को कैसे छोड़ दें?

प्रेषित समय :11:25:41 AM / Mon, May 22nd, 2023

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). नवनिर्मित संसद का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों 28 मई 2023 को होना है, लेकिन खबरों की मानें तो.... संसद भवन का उद्घाटन पीएम से कराए जाने को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गलत बताया है?
राहुल गांधी का कहना है कि.... नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति जी को ही करना चाहिए, प्रधानमंत्री को नहीं, जबकि... संसद भवन का निर्माण पूरा होने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उनसे उद्घाटन का आग्रह किया था?
राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि- पीएम मोदी इतने आत्ममुग्ध हैं कि फोटो तक में किसी को आगे नहीं आने देते, रेल के उद्घाटन की हरी झड़ी किसी को पकड़ने नहीं देते, तो फिर इतना बड़ा अवसर कैसे हाथ से निकलने देंगे?
पुलिया का भी उद्घाटन होगा तो मोदीजी ही करेंगे....
https://twitter.com/i/status/1660467080075026442
उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद राहुल गांधी से नाराज हैं, उनका कहना है कि- संसद भवन बनाने का पूरा प्रयास नरेंद्र मोदी का है, जबकि.... नरेंद्र मोदी के कोई अच्छे काम राहुल गांधी को दिखते ही नहीं हैं!
उल्लेखनीय है कि.... संसद की नई इमारत सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का हिस्सा है, जिसके तहत नवीनीकरण कार्य किया जा रहा है, जिसमें केंद्रीय लोक निर्माण विभाग राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक तीन किलोमीटर की सड़क का नवीनीकरण, एक सामान्य केंद्रीय सचिवालय का निर्माण, प्रधानमंत्री का एक नया कार्यालय एवं आवास और एक नया उपराष्ट्रपति एन्क्लेव का निर्माण हो रहा है. नई संसद की लोकसभा में 888 सदस्यों और राज्यसभा में 384 सदस्यों के बैठने की व्यवस्था की गई है, जबकि वर्तमान के संसद भवन में लोकसभा में 550 और राज्यसभा में 250 सदस्यों के बैठने की व्यवस्था है.
देखना दिलचस्प होगा कि.... उद्घाटन कार्यक्रम यथावत रहता है या फिर कोई बदलाव आता है?
#notebandi अजीब दास्तां है ये, कहां शुरू, कहां खतम.... 2000 रुपये के नोट पर 4000 व्यंग्यबाण काहे?
https://palpalindia.com/2023/05/21/delhi-notebandi-RBI-announces-Rs-2000-note-out-of-circulation-corruption-black-money-self-proclaimed-Vishwaguru-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अचानक नये संसद भवन सेंट्रल विस्टा के निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे पीएम मोदी

तेलंगाना विधानसभा ने नए संसद भवन के नाम को लेकर पास किया प्रस्ताव, रखी यह मांग

राजस्थान के लक्ष्मण ने तैयार किया नए संसद भवन का अशोक स्तम्भ, चालीस कारीगरों ने पांच माह की मेहनत से जयपुर में किया तैयार!

प्लेन से खतरा बताकर खाली कराया गया 'अमेरिकी संसद भवन'

लोकसभा में सरकार के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया, संसद भवन पहुंचे पीएम मोेदी

उन्नीस साल पहले 13 दिसंबर को ही आतंकवादियों ने किया था संसद भवन पर हमला

Leave a Reply