बाबा रामदेव, पहलवानों के समर्थन में उतरे, बोले- वो मुंह उठाकर बहन-बेटियों को लेकर बकवास करता है

बाबा रामदेव, पहलवानों के समर्थन में उतरे, बोले- वो मुंह उठाकर बहन-बेटियों को लेकर बकवास करता है

प्रेषित समय :14:20:12 PM / Sat, May 27th, 2023

नई दिल्ली. डबलूएफआई के चीफ बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले बैठे पहलवानों के समर्थन में अब बाबा रामदेव का बयान सामने आया है. रामदेव ने तल्ख लहजे में कहा कि कुश्ती संघ के मुखिया को पकड़कर फौरन जेल में डाल देना चाहिए. बता दें कि इससे पहले खाप महापंचायत ने 28 मई को होने जा रहे नवनिर्मित संसद भवन के उद्धघाटन के दिन धरना-प्रदर्शन करने का ऐलान किया था.

बृजभूषण शरण सिंह बनाम पहलवान-भीलवाड़ा में बाबा रामदेव का बयान

राजस्थान के भीलवाड़ा पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पहलवानों का कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर दुराचार का आरोप लगाना बहुत शर्मनाक बात है. बाबा रामदेव ने बृजभूषण शरण सिंह का नाम लिए बिना कहा कि ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार करके तुरंत जेल में डाल देना चाहिए. रामदेव ने तल्ख लहजे में कहा कि वो रोज मुंह उठाकर बार-बार मां-बहन और बेटियों को लेकर बकवास करता रहता है. यह बहुत गलत है. ये कुकृत्य है, पाप है.

बृजभूषण शरण सिंह का विरोध करने रैली निकालेंगे पहलवान

डबलूएफआई के चीफ बृजभूषण शरण सिंह द्वारा अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर नार्को, पॉलीग्राफी या लाइ डिटेक्टर टेस्ट का खुला चैलेंज देने के बीच खाप महापंचायत ने भी नवनिर्मित संसद भवन के उद्धघाटन के दिन यानी 28 मई को पहलवानों के समर्थन में धरना-प्रदर्शन करने का ऐलान किया हुआ है. 

हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी अब पहलवानों के समर्थन में उतर आई है. उसने संसद भवन की नई बिल्डिंग के उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार करने का ऐलान किया है. हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया- 28 मई को दिल्ली में संसद के नए भवन के लोकार्पण कार्यक्रम का दिल्ली में जंतर मंतर पर आंदोलित पहलवानों के समर्थन में और पहलवानों के सम्मान में बहिष्कार करता हूं. मुझे अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि आज हमारे देश के विख्यात पहलवान जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का नाम रोशन किया और पद्म अवॉर्ड और अर्जुन अवॉर्ड जैसे महत्वपूर्ण सम्मानों से सरकारों ने नवाजा, उन्हें मजबूरन एक माह से अधिक समय से देश की राजधानी में न्याय की मांग को लेकर आंदोलन करना पड़ रहा है क्योंकि पूरी केंद्र सरकार एक बाहुबली सांसद के आगे नतमस्तक है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली महिला आयोग ने डीसीपी को किया तलब, पूछा- बृजभूषण शरण सिंह अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं?

SC पहुंचे पहलवान, बृजभूषण शरण सिंह पर FIR की मांग, खेल मंत्रालय ने कुश्ती संघ के चुनाव पर लगाई रोक

WFI की अयोध्या में होने वाली सालाना आम सभा रद्द, बृजभूषण शरण सिंह भी लेने वाले थे हिस्सा

Delhi News : तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या मामले में तमिलनाडु के 7 पुलिसकर्मी निलंबित

Delhi पुलिस अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, स्वाति मालीवाल ने की ये सिफारिश, महिला पहलवानों के उत्पीडऩ का है मामला

Delhi: एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने की क्रू मेंबर के साथ मारपीट, वापस लौटा प्लेन

Leave a Reply