ड्रामा क्वीन से बाथरूम में टकराईं सारा अली खान, लाल ड्रेस के चक्कर में हुई लड़ाई

ड्रामा क्वीन से बाथरूम में टकराईं सारा अली खान, लाल ड्रेस के चक्कर में हुई लड़ाई

प्रेषित समय :15:27:32 PM / Mon, May 29th, 2023

मुंबई. सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जी- जान से जुटे हुए हैं. अब इन सब के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ये एक्ट्रेस और किसी के साथ नहीं बल्कि टीवी की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा अली खान और राखी सावंत दोनों ही लाल कलर का ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान जैसे ही बाथरूम से निकलती हैं वह राखी सावंत से टकरा जाती हैं. और फिर क्या था दोनों एक्ट्रेस एक- दूसरे को एक जैसे कपड़ों में देख चौंक जाती हैं और यहीं से दोनों के बीच कैट फाइट शुरू हो जाती है.

ड्रेस को लेकर हुई लड़ाई

राखी और सारा दोनों दावा करने लग जाते हैं कि कौन ज्यादा अच्छा दिख रहा है. इसी में दोनों के बीच घमासान युद्ध छिड़ जाता है जिसमें सारा राखी से ये तक कह देती हैं कि उन्हें पाप लगेगा. ये कहते ही दोनों के बीच जमकर डांस कम्पटीशन होने लगता है. ये दोनों ही सारा और विक्की की फिल्म जरा हटके जरा बचके के गाने बेबी तुझे पाप लगेगा पर डांस करते नजर आती हैं.
इस वीडियो को शेयर करते हुए केदारनाथ फेम एक्ट्रेस लिखती हैं, रेड हॉट चिली,जब सौम्या राखी जी से मिली. इस वीडियो पर दोनों ही एक्ट्रेस के फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. एक फैन लिखते हैं. ये कितना क्यूट है. तो वहीं दूसरे लिखते हैं, ये बहुत ही मजेदार है

बता दें, आईफा अवॉर्ड्स के दौरान ये दोनों एक्ट्रेस एक ही रंग के ड्रेस में नजर आई थीं. इसके चलते कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि एक रंग के ड्रेस के चलते सारा अली खान ने राखी सावंत को इग्नोर कर दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस का वीडियो देखते हुए ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है कि दोनों के बीच किसी मनमुटाव की गुंजाइश है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सारा अली खान ने लहंगा पहन कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कर रहे थे एक-दूसरे को डेट, करण जौहर ने किया कंफर्म

सारा अली खान ने गर्मी के मौसम में किया टेंपरेचर हाई

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप

इंदौर में सारा अली खान को बाइक पर घुमा कर झमेले में फंसे विक्की कौशल, थाने पहुंचा मामला

मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, साथ बिता रही हैं समय

समंदर किनारे बिकनी में नजर आई सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

Leave a Reply