MP के सीहोर में गंगा दशहरा पर नर्मदा में स्नान करने पहुंचीं तीन बहनें डूबीं, एक की मौत, 1 गंभीर

MP के सीहोर में गंगा दशहरा पर नर्मदा में स्नान करने पहुंचीं तीन बहनें डूबीं, एक की मौत, 1 गंभीर

प्रेषित समय :14:31:59 PM / Tue, May 30th, 2023

सीहोर. गंगा दशमी पर नर्मदा नदी में स्नान के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. इस दौरान स्नान करने आए एक परिवार की तीन युवतियां गहरे पानी में चली गईं. जिनमें से एक की डूबने से मौत हो गई, तो वहीं दूसरी युवती को गंभीर अवस्था में नर्मदापुरम रेफर किया गया है. तीसरी युवती की हालत सामान्य बताई जा रही है. यह परिवार रायसेन जिले के मानपुर से आंवलीघाट स्नान के लिए आया था. रेहटी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

नर्मदा नदी में फिलहाल ज्यादा गहरा पानी नहीं हैं, लेकिन नर्मदा नदी में अवैध रेत माफिया के कारण अब लगातार हादसे हो रहे हैं. रेत माफियाओं ने नदी में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. जहाजपुर में तीन युवकों के डूबने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब आंवलीघाट नर्मदा घाट पर हादसा हो गया. तीन युवतियों में से दो को बचा लिया गया.

जानकारी के अनुसार गंगा दशहरा के पावन मौके पर रायसेन जिले के मानपुर गांव से नंदकिशोर लोधी अपने परिवार के साथ नर्मदा स्नान करने आए थे. वे सुबह अपने गांव से आंवलीघाट पहुंचे थे. उनके साथ में उनके छोटे भाई का परिवार भी था. नर्मदा स्नान के दौरान परिवार की तीन युवतियां सलोनी पिता नंदकिशोर लोधी उम्र 15 वर्ष, सिमरन पिता नंदकिशोर लोधी उम्र 12 वर्ष व रागिनी उम्र 16 वर्ष एक साथ स्नान करने के लिए नदी में उतरीं. थोड़ी देर बाद तीनों गहरे पानी में चली गई. तीनों को डूबता देखकर वहां पर हड़कंप मच गया. इसके बाद लोगों की मदद से सलोनी व रागिनी को तो बचा लिया गया, लेकिन सिमरन पिता नंदकिशोर लोधी उम्र 12 वर्ष की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद तीनों को रेहटी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां से सलोनी उम्र 15 वर्ष को गंभीर हालत में नर्मदापुरम रेफर किया गया है तो वहीं रागिनी की हालत सामान्?य बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद रेहटी थाना पुलिस की टीम आंवलीघाट पहुंची एवं मोर्चा संभाला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Railway: कटनी-बीना तीसरी लाइन नवनिर्मित रेलखंड के दो उपरेल खण्डों का CRS ने किया इंस्पेक्शन, 120 KMPH से दौड़ाई ट्रेन

MP- उमा भारती ने पहले डिंडोरी जिले का नाम बदलने की कर डाली मांग, विवाद बढ़ा तो दी सफाई, जानिए क्या कहा

MP के मुरैना में चाट भल्ला खाने से आठ बच्चों सहित दर्जन भर बीमार, एक महिला की हालत गंभीर

MP News: यूएसए में बैठे थे दूल्हा-दुल्हन, सिवनी से पंडित ने करवाई आनलाइन शादी, दक्षिणा में मिले 4.20 लाख रुपये

MP News : मादा चीता को तलाश रही चीता ट्रैकिंग टीम पर कूनो नेशनल पार्क में फायरिंग, मारपीट भी हुई

Leave a Reply