Jabalpur: प्राइवेट लाइन मैन की करंट लगने से मौत, बिजली के खम्बे में लाइट सुधारते वक्त हादसा, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Jabalpur: प्राइवेट लाइन मैन की करंट लगने से मौत, बिजली के खम्बे में लाइट सुधारते वक्त हादसा, ग्रामीणों ने किया हंगामा

प्रेषित समय :16:14:10 PM / Wed, May 31st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित नया गांव सहसन पाटन में उस वक्त अफरातफरी व चीख पुकार मच गई. जब प्राइवेट लाइन मैन छोटेलाल गौंड़ की लाइट सुधारते वक्त करंट लगने से मौत हो गई. छोटेलाल की मौत की खबर मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग सब स्टेशन पहुंच गए. जिन्होने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि बिजली के खम्बे पर चढ़कर छोटेलाल जब लाइट सुधार रहा था तभी बिजली सप्लाई चालू कर दी गई.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहपुरा के नोनी विद्युत सब स्टेशन में छोटेलाल गौंड़ प्राइवेट कर्मचारी के तौर पर काम करता रहा. बीती देर रात नया गांव सहसन में लाइट गुल होने की सूचना पर छोटेलाल लाइट सुधारने के लिए पहुंच गया. जब वह जमुना प्रसाद के खेत में लगे बिजली के खम्बे पर चढ़कर लाइट सुधार रहा था. इस दौरान उसे करंट का लगा और मौत हो गई.

छोटेलाल को जमुना प्रसाद के खेत में गिरते देख लोगों में चीख पुकार व अफरातफरी मच गई. खबर मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग पहुंच गए. जिन्होने छोटेलाल को मृत हालत में देखा तो आगबबूला हो गए. जिन्होने देर रात ही सब स्टेशन पहुंचकर हंगामा करना शुरु कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि छोटेलाल जब लाइट सुधार रहा था, इस दौरान लाइन चालू कर दी गई, जिससे हादसा हुआ है. ग्रामीणों ने मामले में लाइन मैन के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर हंगामा किया है. ग्रामीणों द्वारा हंगामा किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए. जिन्होने ग्रामीणों को जांच का आश्वासन देकर कार्यवाही करने की बात कही. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर शक्ति टास्क फोर्स की कार्रवाई: मंदिर परिसर में नशा करने मना करने पर महिलाओं से भिड़े युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर में ISIS के बड़े नेटवर्क का खुलासा, गिरफ्तार तीन आरोपियों को भोपाल की NIA कोर्ट में पेश कर 7 दिन का रिमांड लिया

पश्चिम मध्य रेलवे की सीएसबीएफ की मीटिंग जबलपुर में सम्पन्न, कर्मचारियों के हित में हुए कई निर्णय

MP : सीएम शिवराज के कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को ला रही बस पलटी, तीन की मौत, 5 की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

जबलपुर में कुख्यात अवैध शराब माफिया पिता-पुत्र का आलीशान मकान जमींदोज

जबलपुर में मयंक वेयर हाउस को किया ब्लैक लिस्टेड, लाइसेंस निरस्त करने भोपाल भेजा गया पत्र..!

जबलपुर पुलिस ने झारखंड से पकड़े ठगी के आरोपी, एकाउंट से निकाले थे लाखों रुपए..!

जबलपुर से बारात लेकर शहडोल गए बस चालक की हाईटेंशन लाइन से करंट लगने से मौत, बस में भी लगी आग

Leave a Reply