जबलपुर में कुख्यात अवैध शराब माफिया पिता-पुत्र का आलीशान मकान जमींदोज

जबलपुर में कुख्यात अवैध शराब माफिया पिता-पुत्र का आलीशान मकान जमींदोज

प्रेषित समय :20:57:15 PM / Tue, May 23rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में कुख्यात शराब माफिया नारायण जायसवाल व उसके बेटे प्रतीक के कटरा खेरमाई स्थित आलीशान मकान को आज पुलिस ने जिला प्रशासन व नगर निगम के सहयोग से जमींदोज कर दिया. नारायण जायसवाल व उसके बेटे प्रतीक ने पिछले दिनों एक युवक पर जानलेवा हमला किया था. मकान गिराने की कार्रवाई से कटरा अधारताल क्षेत्र में लोगों में हड़कम्प मचा रहा.

एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया कि अधारताल कटरा खेरमाई क्षेत्र में रहने वाला नारायण जायसवाल व उसका बेटा प्रतीक लम्बे समय से शराब का अवैध कारोबार कर रहे है. पिता व पुत्र ने कई अपराधिक वारदातों को भी अंजाम दिया है. जिन्होने पिछले दिनों योगेश सेन नामक युवक पर हत्या की नियत से तलवार व लाठी से प्राणघातक हमला किया था. जिससे युवक के शरी पर गंभीर चोटें आई थी. पिता व पुत्र की अपराधिक गतिविधियों, अवैध कारोबार को देखते हुए आज कटरा खेरमाई में कुख्यात नारायण जायसवाल व उसके बेटे प्रतीक द्वारा 800 वर्गफीट में जमीन पर एक करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से दो मंजिला 1600 वर्गफीट के आलीशान मकान को जमींदोज कर दिया गया. कलेक्टर व एसपी के मार्गदर्शन में की गई कार्रवाई से कटरा क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी. विवाद की आशंका को ध्यान में रखते हुए अधारताल टीआई शैलेष मिश्रा, खमरिया टीआई निरुपा पांडेय, हनुमानताल, रांझी थाना का बल, पटवारी अतुल, नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता प्रभारी सागर बोरकर अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे. इस मौके पर एसपी श्री विद्यार्थी ने कहा कि आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी. जिले में चाकू, तलवार बाजी  करने वाले गुण्डे बदमाशों पर कठोर कार्यवाही करते हुयेए अवैध निर्मित मकान को जमींदोज किया जायेगा.

इनपर दर्ज है 65 अपराधिक मामले-
एसपी टीके विद्यार्थी ने बताया कि अवैध कारोबारी नारायण जायसवाल के खिलाफ आबकारी एक्ट, मारपीट के 38 प्रकरण दर्ज है. वहीं बेटे प्रतीक पर अवैध वसूली, घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़, अप्राकृतिक कृत्य, आबकारी एक्ट के 24 व बेटे गौरव के खिलाफ मारपीट व आबकारी एक्ट के 3 प्रकरण दर्ज है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर पुलिस ने झारखंड से पकड़े ठगी के आरोपी, एकाउंट से निकाले थे लाखों रुपए..!

जबलपुर से बारात लेकर शहडोल गए बस चालक की हाईटेंशन लाइन से करंट लगने से मौत, बस में भी लगी आग

बरौनी-यशवंतपुर-बरौनी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन व्हाया जबलपुर, चार-चार ट्रिप और चलेगी

#ShivrajSinghChouhan जबलपुर सहित 17 जिलों में 292 करोड़ रूपये की लागत से 9 पुल, 14 सड़क मार्ग!

मुजफ्फरपुर-यशवंतपुर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस के बीच जबलपुर से होकर पांच-पांच ट्रिप स्पेशल ट्रेन चलेगी

जबलपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा, ज्योतिरादित्य बड़ा चेहरा होते तो अपने सांसद प्रतिनिधि न हारते

जबलपुर में साथी व्यापारी ने ही करवाई थी लूट, चार आरोपियों से 30 लाख के सोने-चांदी के जेवर जब्त

Leave a Reply