#Ujjain उज्जैन महाकाल लोक! ये लक्षण शुभ नहीं हैं... ईश्वर कभी क्षमा नहीं करेगा?

#Ujjain उज्जैन महाकाल लोक! ये लक्षण शुभ नहीं हैं... ईश्वर कभी क्षमा नहीं करेगा?

प्रेषित समय :22:03:41 PM / Wed, May 31st, 2023

प्रदीप द्विवेदी (व्हाट्सएप- 8302755688). ज़रा-सी आंधी चली और.... करोड़ों रुपयों के उज्जैन महाकाल लोक में सप्तऋषि की छह मूर्तियां खंडित हो गई, जिसका कुछ माह पहले ही लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था!
इसके बाद सबसे ज्यादा चर्चा में आया यह ट्वीट.... ये लक्षण शुभ नहीं हैं... ईश्वर कभी क्षमा नहीं करेगा, इस देश के दुर्भाग्य का अंत नहीं, उदयपुर में हजार साल पुराना महल मलबे से निकलकर अपनी बुलंदी बता रहा है और उज्जैन में ये अभी बने! कौन इनका निर्माता है, कौन अभियंता और कौन नियंता! बहुत दुखद दृश्य है! हे राम!
खबर है कि.... कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने इस पर कहा कि- मध्यप्रदेश के सूचना आयुक्त की यह पीड़ा जायज़ है, क्योंकि मंत्री ने तो बिना जांच के ही क्लीन चिट दे दी है?
जाहिर सी बात है..जब सरकार के सूचना आयुक्त कोई बात कहते हैं, तो उसका गंभीर अर्थ होता है!
खबरों पर भरोसा करें तो.... कांग्रेस का जांच दल विशेषज्ञ के तौर पर मूर्तिकारों और तकनीकी एक्सपर्ट्स को अपने साथ महाकाल लोक ले गया था और बाद में भोपाल में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और शोभा ओझा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा गया कि- इन मूर्तियों को बनाने में घटिया चायनीज शीट का इस्तेमाल किया गया है?
हालांकि.... मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश दिए हैं कि- आंधी से उखड़ी सप्त ऋषियों की मूर्तियों को रिपेयर नहीं किया जाएगा, खंडित मूर्तियां नहीं लगाई जाएंगी, इसकी जगह सप्त ऋषियों की नई मूर्तियां लगाई जाएंगी!
सियासी सयानों का कहना है कि हजारों साल पुराने अनेक देवालय, भवन आज भी वैसे के वैसे हैं, जबकि इस दौर के मंदिरों का यह हाल है, क्योंकि आजकल धर्मकर्म में शुभ की भावना कमजोर हो रही है और लाभ की नीति जोर पकड़ रही है, चाहे वह राजनीतिक हो या आर्थिक लाभ?
Piyush Babele पीयूष बबेले @BabelePiyush
सलकनपुर में देवी माँ को पसंद नहीं आया मामा का ढोंग, करोड़ों खर्च करने के बाद भी नहीं आये श्रद्धालु, जो हनुमानजी और महाकाल को धोखा देते हैं, उन्हें माँ का आशीर्वाद कैसे मिल सकता है?
https://twitter.com/BabelePiyush/status/1663941609103171585

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर लौट रहे रेलवे कर्मचारियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 4 गंभीर

एमपी के उज्जैन में कुमार विश्वास ने कहा आरएसएस अनपढ़, वामपंथी कुपढ़, मचा बवाल, रामकथा करने पहुंचे है, भाजपा ने कहा प्रमाण पत्र मत बांटो

उज्जैन में बना नया वर्ल्ड रिकॉर्ड: एक साथ प्रज्जवलित हुए 18 लाख 82 हजार 229 दीये

उज्जैन में बना नया वल्र्ड रिकॉर्ड: एक साथ प्रज्जवलित हुए 18 लाख 82 हजार 229 दीये

Rail News: इंदौर-उज्जैन बीच दोहरीकरण के कारण पूरे माह निरस्त रहेंगी 22 गाडिय़ां

रामराजा की नगरी ओरछा सीधे अयोध्या से जुड़ेगी, केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की घोषणा, शिवराज ने कहा- काशी-उज्जैन जैसा करेंगे डेवलप

Leave a Reply