JABALPUR: सीएम शिवराजसिंह ने कहा यहां तक नहीं रुकूंगा, लाड़ली बहनों के खाते में 3 हजार रुपए तक आएगे, एक हजार रुपए डाले

JABALPUR: सीएम शिवराजसिंह ने कहा यहां तक नहीं रुकूंगा, लाड़ली बहनों के खाते में 3 हजार रुपए तक आएगे, एक हजार रुपए डाले

प्रेषित समय :20:29:34 PM / Sat, Jun 10th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. आज मैने लाड़ली बहनों के खाते में एक हजार रुपए डाले है. आने वाले समय में यह राशि बढ़ती ही जाएगी. रुपयों का इंतजाम होने पर 1250 रुपए फिर 1500 रुपए, आगे 1750 रुपए, 2000 रुपए इसके बाद भी आपका भाई शिवराज रुकेगा नहीं, जैसे ही रुपयों का इंतजाम होगा और मौका मिलेगा तो 3000 हजार रुपए बहनों के खाते में आएगे. उक्ताशय की घोषणा आज सीएम शिवराजसिंह चौहान ने गैरीसन ग्राउंड सदर में आयोजित लाड़ली बहना कार्यक्रम में की है. उन्होने आज प्रदेश भर की बहनों के खाते में एक क्लिक में एक हजार रुपए डाले है.

लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए सीएम श्री चौहान ने कहा कि मेरी गरीब बहने जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर है. उनके लिए इस योजना की शुरुआत की है. यह शुरुआत एक हजार रुपए से की गई है जो रुकेगी नहीं आगे चलकर हमारी बहनों को और भी लाभ दिए जाएगें. उन्होने कहा कि जो मैं कहता हूं वो करके दिखाता हूं, मैने कहा था कि एक हजार तो आज दे रहा हूं, आगे तीन हजार का वादा किया है वह भी पूरा करुंगा. जब तीन हजार रुपए बहनों को मिलेगें तो उनकी जिंदगी भी संवर जाएगी. इसके पहले मैंने लाड़ली लक्ष्मी योजना व मुख्यमंत्री कन्यादान योजना बनाई उसे भी पूरा किया है. हमने जो भी वादे किए है वे पूरे किए है. सीएम श्री चौहान ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग झूठी घोषणाएं कर रहे है, मुझे झूठा कह रहे है. क्योंकि कांग्रेस की नियत ही ठीक नहीं है, ये आपका भला नहीं कर सकते है, इनसे सावधान रहना है. आपकों भाजपा के साथ रहना है अपने भाई का साथ देना, मोदी का साथ देना.

कांग्रेसी झूठ बोलते है, झूठे आरोप लगाते है, सरकार में उन्होने योजनाएं बंद करने का काम किया है, उन्हे सबक सिखाने का समय आ गया है. अब ये लाड़ली बहना मेरा परिवार है, मैं आपका सगा भाई हूं, ये मेरा अपना परिवार है, आपका सुख मेरा सुख आपका दुख मेरा दुख है. अब लाड़ली बहना सेना बनाई जाएगा, ये महिलाओं को सारी सुविधाएं महिलाओं का दिलाएगी. अब लाड़ली सेना में शामिल हो जाए, यह अन्याय के खिलाफ लड़ेगी, योजनाओं को लागू कराएगी. हम अपनी किसी भी बहन को गरीब नहीं रहने देगें. मेरा उद्देश्य है बहनो की जिंदगी को बेहतर बनाना, उनके भविष्य को संवारना है. हर बहन की आमदनी कम से कम दस हजार रुपए होना चाहिए. आजीविका लक्ष्य मिशन के माध्यम से हर बहन को लखपति बनाना है. सीएम श्री चौहान ने एक क्लिक से प्रदेश की बहनों के खाते में एक हजार रुपए डालते हुए कहा कि आज का दिन बहनों के लिए स्वर्णिम दिन के लिए याद रखा जाएगा. लाड़ली बहना कार्यक्रम में भाजपा नेत्री पंकजा मुंडे, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद राकेश सिंह, यूपी के सांसद भोला सिंह, प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, सहित अन्य जनप्रतिनिधि, भाजपा संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP- जबलपुर से सीएम शिवराज आज प्रदेश भर की लाड़ली बहनों के खाते में डालेंगे 1 हजार रुपये

जबलपुर की इस दुकान में बिक रहे थे आरो के नकली फिल्टर, पुलिस की दबिश में खुलासा

एमपी विधानसभा चुनाव: औवेसी की एआईएमआईएम लड़ेगी चुनाव, जबलपुर की दो सीटों से उतरेगे प्रत्याशी..!

जबलपुर जीआरपी थाना के अंदर फायरिंग, मामले को दबाते रहे अधिकारी, अब शुरू हुई जांच

जबलपुर में सिंडिकेट बनाकर मंहगी शराब बेच रहे थे 5 ठेकेदार, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण