MP News: सीहोर में बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार, एक रंगेहाथ पकड़ाया

MP News: सीहोर में बकरी के साथ सामूहिक बलात्कार, एक रंगेहाथ पकड़ाया

प्रेषित समय :18:15:30 PM / Sun, Jun 11th, 2023

सीहोर. अभी तक हैवानों को नाबालिग बच्चियों या महिलाओं के साथ रेप की घटनाओं को अंजाम देते सुना है, लेकिन मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से मानवता तो शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां दो दरिंदों ने बकरी के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले की शिकायत आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया यहै. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

दरअसल, यह शॉकिंग वारदात सीहोर जिले के भेरुंडा थाना क्षेत्र के नीलकंठ गांव की है. जिसे शुक्रवार शाम को पूरी प्लानिंग करके अंजाम दिया गया है. मामले की जांच कर रहे नसरुल्लागंज थाना प्रभारी आकाश अमलकर कर रहे हैं. उन्होंने जांच के दौरन बताया कि एक बकरी चराने वाले युवक ने बताया कि वह खेत में बकरी चरा रहा था. कुछ देर बाद मैंने देखा तो एक बकरी झुंड से कम थी. कुछ देर बाद उसकी आवाज आई तो मौके पर पहुंचा. तो वह दृश्य देख रोंगटे खड़े हो गए.

बकरी की बॉडी से बह रहा था खून

पीडि़त युवक बोला की काफी तक खोजने के बाद में झाडिय़ों के पास घटनास्थल पर पहुंचा तो उन्होंने देखा कि 2 लोग बकरी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहे हैं. एक लड़का बकरी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. तो दूसरा उसे पकड़े हुए था. मुझे देखते ही वह वहां से भाग गया. इसके बाद बकरी के पास पहुंचा तो उसके प्राइवेट पार्ट से खून भी बह रहा था. मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जांच करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि दूसरा फरार हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दिया था झांसा

नाबालिग ने महिला की हत्या के बाद लाश से किया बलात्कार, पति-बेटे के जबलपुर जाते ही घर में घुसा आरोपी

Jharkhand: लोकसभा में CM हेमंत सोरेन को सांसद ने कहा बलात्कारी, राज्य विधानसभा में हुआ जमकर हंगामा

जबलपुर में बैंक कर्मी युवती के साथ सहकर्मी ने किया बलात्कार..!

रेप के आरोपी अतिथि शिक्षक का घर जमींदोज, नाबालिगा के साथ बलात्कार कर हत्या..!

बलात्कार के आरोपी कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार को गिरफ्तार करने छापेमारी शुरु, बंगले पर पहुंची पुलिस