MP : दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- मणिपुर जल रहा है, प्रधानमंत्री ग्लोबल दर्शन पर हैं

MP : दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- मणिपुर जल रहा है, प्रधानमंत्री ग्लोबल दर्शन पर हैं

प्रेषित समय :14:46:19 PM / Thu, Jun 22nd, 2023

भोपाल. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा को लेकर उन पर निधाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मणिपुर जल रहा है, जबकि मोदी वैश्विक दर्शन पर हैं. कांग्रेस के सीनियर नेता ने ये टिप्पणी उस वक्त की जब पीएम मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका की राजकीय यात्रा पर हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि जब मणिपुर जल रहा था तो हमारे प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र में योग कर रहे थे. जब चीन साजिद मीर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने से रोक रहा था, तब नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र में योग कर रहे थे. क्या यह आपको उस समय नीरो की धुन की याद नहीं दिलाता जब रोम जल रहा था? क्या मोदी शासन नीरो शासन के समान नहीं है?

कांग्रेस मणिपुर में हिंसा पर पीएम मोदी की चुप्पी और संयुक्त राज्य अमेरिका की उनकी यात्रा को लेकर लगातार हमला कर रही है. बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी ने न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व किया. इस योग सत्र में 180 से अधिक देशों के लोगों ने भाग लिया.

9 साल में पीएम का प्रदर्शन निराशाजनक

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने पूछा कि आप ऐसे प्रधानमंत्री के बारे में क्या कहेंगे जो उस समय वैश्विक दर्शन पर हैं जब मणिपुर जल रहा है? उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 9 वर्षों में पीएम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और कहा कि वे खुद की मार्केटिंग करते रहते हैं. कांग्रेस के सीनियर नेता ने कहा कि जैसा कि उनके गुरु आडवाणी जी ने कहा है, मोदी एक महान इवेंट मैनेजर हैं. पिछले 9 वर्षों में प्रधान मंत्री के रूप में उनका प्रदर्शन खुद की मार्केटिंग को छोड़कर सभी मोर्चों पर निराशाजनक रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

PM Modi 27 जून को भोपाल आ रहे, देंगे कई बड़ी सौगात, प्रदेश की दूसरी वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

#PMNarendraModi को सब पता था! तो.... अपराधी को बचाने का अपराध? यदि खंडन, तो नार्को-टेस्ट होना चाहिए?

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी ने की भेंट, 2024 आम चुनाव सहित अनेक मुद्दों पर हुआ मंथन

PM Modi ने जारी किया 75 रुपये का सिक्का, कहा- नई संसद आत्मनिर्भर भारत के उदय की गवाह बनेगी

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना: PM नरेन्द्र मोदी ने किया दुर्घटना स्थल का दौरा, कहा जो भी दोषी होगा सख्त से सख्त सजा दी जाएगी