MP: पूर्व CM दिग्विजय सिंह के गढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की घोषणा, 15 अगस्त के बाद 50 हजार सरकारी भर्तियां की जाएगी

MP: पूर्व CM दिग्विजय सिंह के गढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने की घोषणा, 15 अगस्त के बाद 50 हजार सरकारी भर्तियां की जाएगी

प्रेषित समय :16:29:20 PM / Sat, Jul 8th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के गढ़ राघोगढ़ में आयोजित लाड़ली बहना सम्मलेन कार्यक्रम में सीएम शिवराजसिह ने कहा कि 15 अगस्त तक 1 लाख सरकारी भर्तियां पूरी कर दी जाएंगी. इसके बाद फिर 50 हजार नई सरकारी भर्तियां की जाएंगी. वहीं केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम श्री चौहान को एमपी का गौरव बताया.

महिलाओं को संबोधित करते हुए सीएम श्री चौहान ने आगे कहा कि कुछ महिलाएं खड़ी है, उनके बैठने की जगह कम पड़ गई है, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं. उन्होने कहा कि प्रदेश में 10 साल कांग्रेस की सरकार रही. बताओ राघोगढ़ में भी सड़कें बनवाईं क्या, बिजली मिलती थी, पानी घर-घर पहुंचा, कांग्रेस ने पूरे मध्यप्रदेश को नरक बना दिया था. अंधेरा देने वाले मिस्टर बंटाधार थे. यहां राघेगढ़ से जो मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह थे, उन्होंने क्या किया, कमलनाथ ने क्या किया. सारी योजनाएं एक-एक कर बंद कर दीं. कांग्रेस ने तो तीर्थ यात्रा तक बंद कर दी थी.

वहीं केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दस दिन पहले मुझे राघोगढ़ का एक व्यक्ति मिला था. उसने मुझे पंक्ति सुनाई थी, यही मैं यहां सुना रहा हूं. एक थी बाप-बेटे की जोड़ी निराली, कर दी उन्होंने मिलकर मध्यप्रदेश की जनता की झोली खाली. रावण जैसा अहंकार रहता सिर पर सवार, न उठे अपनी ऊंची गद्दी से एक इंच भी, नाम है उनका बंटाधार.

इंदौर से 10 जुलाई को लाड़ली बहनों के खाते में रुपए डालेगें-

सीएम श्री चौहान ने लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि दस जुलाई की दोपहर एक बजे इंदौर से बहनों के खाते में रुपया डाला जाएगा. सभी जिलों में यह कार्यक्रम होगा, इसी दिन लाड़ली बहना सोना में शामिल बहनों का शपथ ग्रहण समारोह भी होगा. सीएम ने कहा कि अब 23 नहीं 21 साल की बहनों को भी रुपया दिया जाएगा, जिनके पास ट्रैक्टर व पांच एकड़ जमीन है उन्हे भी लाभ दिया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंद ट्रेन चलाओ, जबलपुर-रायपुर के बीच नई गाड़ी चलाएं, सांसदों की पमरे के जीएम के साथ बैठक में दिये सुझाव, यह मांग भी उठी

IMD का एलर्ट: मानसून फिर सक्रिय, इंदौर, भोपाल, जबलपुर, सागर सहित कई जिलों में भारी वर्षा होगी

जबलपुर से चोरी की गई ट्रैक्टर-ट्रालियां दमोह में छिपाकर रखी गई थी, तीन गिरफ्तार

MP: जबलपुर सहित 21 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 4 इंच से ज्यादा पानी गिरने की संभावना

30 प्रतिशत घट सकता है वंदे भारत ट्रेनों का किराया, भोपाल-जबलपुर, इंदौर भोपाल रुट पर मिल रहे 29 प्रतिशत यात्री