इंदौर में नवविवाहिता बहू की रसीले आम खाते ही हो गयी मौत, ससुर बोले-फल जहरीला था

इंदौर में नवविवाहिता बहू की रसीले आम खाते ही हो गयी मौत, ससुर बोले-फल जहरीला था

प्रेषित समय :18:34:08 PM / Tue, Jul 11th, 2023

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अजब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. यहां एक नवविवाहिता की ससुराल में आम खाने से मौत हो गई. जिससे हड़कंप मच गाय. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा.

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के बिजलपुर में रहने वाली अर्चना अलेरिया नाम की महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई. महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला के ससुर बंसीलाल अलेरिया ने बताया कि उनकी बहू अर्चना ने दोपहर में भोजन किया और उसके बाद आम खाए थे. शाम 5 बजे से उसका सिरदर्द होने लगा और चक्कर आने लगे. उसके बाद उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

महिला के ससुर ने यह कहा

महिला के ससुर बंसीलाल अलेरिया का कहना है आजकल फलों में जहरीली दवाओं का छिड़काव कर पकाया जाता है. उससे वो जहरीले हो जाते हैं. उसी दिन हमारे मोहल्ले में दो तीन केस इसी तरह के आए थे, इसलिए लग रहा है कि आम जहरीले थे. इसी वजह से मौत हुई है.

पूरा मामला है संदिग्ध, जांच जारी

राजेंद्र नगर थाना के सहायक उप निरीक्षक राघवेंद्र सिंह चौहान ने बताया 23 साल की अर्चना अलेरिया ने 8 जुलाई को आम खाए थे. उसके बाद 10 जुलाई को उसकी मौत हो गई. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और उसी के आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिग्विजय गुट का इंदौर पर कब्जा, सुरजीतसिंह चड्डा कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने

30 प्रतिशत घट सकता है वंदे भारत ट्रेनों का किराया, भोपाल-जबलपुर, इंदौर भोपाल रुट पर मिल रहे 29 प्रतिशत यात्री

एमपी के इंदौर में जुलूस, रैली, धरना, प्रदर्शन पर 25 अगस्त तक प्रतिबंध, कांवड़ यात्रा रहेगी अप्रभावी

एमपी के इंदौर को नहीं मिला वल्र्ड कप का मैच, जारी हुआ पूरा शेड्यूल

Vande Bharat: संभावित शेड्यूल यहां देखें, एक ही ट्रेन दौड़ेगी इंदौर से जबलपुर तक, भोपाल में चेंज होगा नंबर