MP: जबलपुर सहित 23 जिलों में होगी भारी बारिश, दो दिन का अलर्ट जारी

MP: जबलपुर सहित 23 जिलों में होगी भारी बारिश, दो दिन का अलर्ट जारी

प्रेषित समय :16:58:25 PM / Tue, Jul 11th, 2023

पलपल संवाददाता, मध्यप्रदेश. एमपी के जबलपुर सहित 23 जिलों भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. इन सभी जगहों पर दो दिन 2.5 इंच से ज्यादा बारिश  होने की संभावना है. वहीं छिंदवाड़ा में हो रही लगातार बारिश के चलते पूर्व मंत्री चंद्रभानसिंह के आवास में पानी भर गया था. इसी तरह वन विभाग के परिसर की दीवार भी ढह गई.

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर-पूर्व राजस्थान के ऊपर  कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है. यह उत्तरी मध्यप्रदेश से होकर पूर्व की ओर बढ़ेगा, ट्रफ लाइन एक्टिव होगी. जिसके चलते जबलपु, उज्जैन, ग्वालियर, सागर, विदिशा, रायसेन, सीहोर, राजगढ़, बैतूल, हरदा, उज्जैन, शाजापुर, मंदसौर, गुना,  अशोक नगर, शिवपुरी, ग्वालियर, अनूपपुर, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, सिवनी, पन्ना, दमोह व छतरपुर के जिलों में भारी बारिश की संभावना है. भोपाल में आज सुबह से ही बौछार गिर रही है. गौरतलब है कि जबलपुर के आसपास क्षेत्रों में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है. पिछले दिन भेड़ाघाट में टापू में बैठकर मछली मार रहे चार युवक अचानक जल स्तर बढऩे से फंस गए. जिन्हे 14 घंटे बाद  बाहर निकाला जा सका है. इसी तरह प्रदेश के अन्य जिलों में भी ऐसे हालात देखने को मिले है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वक्फ बोहरा कब्रिस्तान जबलपुर के मामले में वक्फ ट्रिब्यूनल भोपाल ने बोहरा समाज के धर्मगुरु के खिलाफ पारित किया एक पक्षीय आदेश

जबलपुर में खुलेगें तीन नए कालेज, चरगवां, शहपुरा, गढ़ा क्षेत्र का चयन

मध्य प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव #NirmalaBuchIAS का निधन, एक युग का अंत, पहली पदस्थापना जबलपुर में हुई थी!

MP : लगातार वर्षा के बाद मंडला-निवास मार्ग पर पहाड़ धंसकने से जबलपुर का रास्ता बंद

पश्चिम मध्य रेलवे के नवनियुक्त पीसीसीएम द्वारा जबलपुर रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण, दिये यह निर्देश