पश्चिम मध्य रेलवे के नवनियुक्त पीसीसीएम द्वारा जबलपुर रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण, दिये यह निर्देश

पश्चिम मध्य रेलवे के नवनियुक्त पीसीसीएम द्वारा जबलपुर रेलवे स्टेशन का सघन निरीक्षण, दिये यह निर्देश

प्रेषित समय :19:52:14 PM / Sat, Jul 8th, 2023

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के उन्नयन के लिए नवीनतम सुविधाओं हेतु जबलपुर स्टेशन का आज 8 जुलाई शनिवार को पमरे के नवनियुक्त प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक श्री ओम प्रकाश द्वारा निरीक्षण किया गया. इस अवसर पर निरीक्षण के दौरान पीसीसीएम ने प्लेटफार्म क्रमांक 1 के प्रवेश द्वार से अवलोकन प्रारंभ किया तथा सर्वप्रथम वाणिज्य विभाग के सुपरवाइजरो के साथ एक-एक कर अलग-अलग सुपरवाइजर से मीटिंग की, जिस पर रेलवे यात्री सुविधाओं को कैसे बढ़ाया जाए एवं रेलवे की आय बढ़ाने के लिए तथा फील्ड में जो भी समस्या आ रही है पर चर्चा  करते हुए उसमेें सुधार के निर्देश दिये.

श्री प्रकाश ने स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया, वेटिंग हाल, रिजर्वेशन कार्यालय, साफ सफाई, एटीवीएम मशीन, खान-पान, टी स्टॉल, पार्सल कार्यालय को देखा तथा नए विकास कार्य किए जाने के संबंध में, मल्टी स्किल्ड के बारे में वाणिज्य अधिकारियों के साथ चर्चा करते हुए प्लेटफार्म क्रमांक 1 के उपरांत श्री प्रकाश फुट ओवर ब्रिज से प्लेटफार्म क्रमांक 6 पर पंहुचे. वहां के सर्कुलेटिंग एरिया, एक स्टेशन एक उत्पाद स्टॉल, टिकट काउंटर का निरीक्षण किया.

उन्होंने रेलवे के पार्किंग स्थल तथा सर्कुलेटिंग एरिया के अन्य कार्यालयों के साथ ही रेल कोच रेस्टोरेंट्स की जानकारी ली. इस अवसर पर पीसीसीएम श्री प्रकाश के साथ जबलपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम श्री विश्व रंजन, मंडल वाणिज्य प्रबंधक नितेश कुमार सोने, स्टेशन निर्देशक मृत्युंजय कुमार एवं स्टेशन मैनेजर (वाणिज्य) संजय जायसवाल एवं वाणिज्य विभाग के सुपरवाइजर, निरीक्षक, स्टाफ आदि भी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jabalpur: तांत्रिक दंपत्ति मौत का भय दिखाकर, रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 35 लाख रुपए ठगे, गिरफ्तार

रेलवे अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं पर WCREU के आक्रोश पर प्रशासन ने लिया यह निर्णय, निजी अस्पतालों को दिये यह निर्देश

OMG : रेलवे से गुस्साए ठेकेदार ने इंडियन रेलवे का इंजिन रास्ते से कर दिया गायब, अब ढूंढ़ती फिर रही मुंबई पुलिस

OPS को लेकर कर्मचारियों में उबाल, 10 अगस्त को रेलवे सहित लाखों एम्पलाइज करेंगे संसद का घेराव, पमरे से 10 हजार लोग जा रहे

WCREU महामंत्री मुकेश गालव का ILO के जेनेवा सम्मेलन से लौटने पर प्रथम जबलपुर प्रवास पर रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत