जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने निगल लिए रिश्वत के 4500 रुपए, अस्पताल लेकर पहुंचे अधिकारी..!

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने निगल लिए रिश्वत के 4500 रुपए, अस्पताल लेकर पहुंचे अधिकारी..!

प्रेषित समय :20:00:05 PM / Mon, Jul 24th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के कटनी जिले की रीठी तहसील स्थित ग्राम बिलहरी में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जब लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी गजेन्द्रसिंह ने रिश्वत के 4500 रुपए मुंह में डालकर चबाए और निगल लिए. पटवारी को रुपए निगलते देख लोकायुक्त टीम के अधिकारी भी हतप्रभ रह गए. वे पटवारी गजेन्द्र सिंह को तत्काल जिला अस्पताल ले गए, जहां पर पेट से रुपए निकलवाने के प्रयास किए गए.

इस संबंध में एसपी लोकायुक्त संजय साहू ने बताया कि पटवारी गजेन्द्रसिंह ने ग्राम बिलहरी स्थित आवास पर ही अपना निजी आफिस बनाया है. जहां पर वह इस तरह के काम करता है. पिछले दिनों ग्राम बडखेरा में रहने वाले चंदनसिंह लोधी ने अपने दादा की जमीन का सीमाकंन करने के लिए आवेदन दिया था. जिसपर पटवारी गजेन्द्र सिंह ने पांच हजार रुपए रिश्वत की मांग की, बात 4500 रुपए में तय हुई. इसके बाद चंदनसिंह ने लोकायुक्त एसपी संजय साहू से शिकायत की. आज चंदनसिंह ग्राम बिलहरी में पटवारी गजेन्द्रसिंह के आफिस पहुंचा और रिश्वत के 45 सौ रुपए दिए. पटवारी ने जैसे ही रुपए लिए तभी लोकायुक्त पुलिस की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने जल्दी से रिश्वत के रुपए मुंह में डालकर निगल लिए. रुपए निगलते देख लोकायुक्त टीम के अधिकारी भी हतप्रभ रह गए. लोकायुक्त टीम के अधिकारी व पुलिस की टीम पेट से रुपए निकलवाने के लिये अस्पताल पहुंची. हालांकि ऐसा पहली बार हुआ है कि पटवारी से रुपए उगलवाने के लिए लोकायुक्त टीम के अधिकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर-करेली के बीच रेल हादसा, पटरी से उतरा मालगाड़ी का डिब्बा, रेल यातायात बाधित, कई ट्रेनें डायवर्ट, वंदे भारत प्रभावित

रेल न्यूज : जबलपुर-रीवा इंटरसिटी सहित पमरे की तीन गाडिय़ों की समय सारणी में हुआ बदलाव

WCR के जबलपुर-भेड़ाघाट सहित 9 पॉपुलर सिटी-क्षेत्र को 36 स्टेशनों के साथ मैप किया गया, रेल यात्रियों को मिलेगा यह लाभ

CBI ने जबलपुर सहित देशभर में 12 जगहों पर मारा छापा, 17 पर, MES अफसरों की जांच

एमपी के 643 थाना प्रभारियों के तबादले, जबलपुर से अधिकतर इंस्पेक्टर इंदौर, भोपाल स्थानांतरित

व्यापम घोटाला 2.0 ? पटवारी परीक्षा को लेकर अब जबलपुर में विरोध-प्रदर्शन शुरु, एग्जाम निरस्त उठी आवाज