JABALPUR: श्रीधाम एक्सप्रेस ट्रेन थम गया यात्री की जिंदगी का सफर

JABALPUR: श्रीधाम एक्सप्रेस ट्रेन थम गया यात्री की जिंदगी का सफर

प्रेषित समय :16:21:10 PM / Wed, Jul 26th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से जबलपुर की ओर रवाना हुई श्रीधाम एक्सप्रेस ट्रेन में एक यात्री की मौत हो गई. युवक के शव को बीना रेलवे स्टेशन पर उतारकर जीआरपी ने सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजन भी बीना पहुंच गए थे, जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम तडऩी जिला दमोह निवासी अवध पिता हरिदास यादव गुडग़ांव में मजदूरी करता रहा. जो पिछले दिन हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से श्रीधाम एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य कोच में बैठकर बीना तक की यात्रा करने के लिए बैठा. बीना रेलवे स्टेशन से उतरकर उसने दमोह जाने दूसरी ट्रेन पकडऩा थी. बीना पहुंचने से पहले ही अवध यादव की तबियत बिगड़ गई. ट्रेन में बैठे अन्य यात्री कुछ समझ पाते इससे पहले अवध ने दम तोड़ दिया. बीना स्टेशन पहुंचने पर अवध को उतारकर जीआरपी के हवाले किया गया, पुलिस ने तत्काल सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी बीना पहुंच गए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन श्रीधाम एक्सप्रेस 6.00 घंटे री-शेड्यूल, देर रात होगी रवाना

रेलवे के चीफ इंजीनियर व एनएचएआई के दो अफसरों को सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए जबलपुर में पकड़ा, कटनी, भोपाल में भी कार्रवाई

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने निगल लिए रिश्वत के 4500 रुपए, अस्पताल लेकर पहुंचे अधिकारी..!

जबलपुर बना नशे की मंडी, बेलबाग में नशीले इंजेक्शन बेचते युवक पकड़ा गया, हनुमानताल में अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

जबलपुर-करेली के बीच रेल हादसा, पटरी से उतरा मालगाड़ी का डिब्बा, रेल यातायात बाधित, कई ट्रेनें डायवर्ट, वंदे भारत प्रभावित