व्यापारी के साथ 2 करोड़ रुपए की ठगी, दिल्ली के दम्पति गिरफ्तार, पेट्रोल पंप खुलवाने का दिया झांसा..!

व्यापारी के साथ 2 करोड़ रुपए की ठगी, दिल्ली के दम्पति गिरफ्तार, पेट्रोल पंप खुलवाने का दिया झांसा..!

प्रेषित समय :18:02:23 PM / Wed, Jul 26th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. एमपी के जबलपुर संभाग स्थित कटनी में व्यापारी मनोज कस्तवार के साथ दो करोड़ रुपए की ठगी करने वाले दम्पति को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने मनोज को पेट्रोल पम्प खुलवाने का झांसा देकर रुपए हड़प लिए थे. पुलिस को अभी मामले में तीन आरोपियों की और तलाश है. जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

इस संबंध में कोतवाली थानाप्रभारी अजय सिंह ने बताया कि रघुनाथ गंज निवासी मनोज कस्तवार को गौरव शर्मा नामक व्यक्ति ने 15 दिसम्बर 2020 को मोबाइल पर फोन कर पेट्रोल पम्प खुलवाने के संबंध में चर्चा की. चर्चा के दौरान मनोज भी गौरव शर्मा की बातों आ गए और उन्होने 17 दिसम्बर को 50 हजार रुपए गौरव के खाते में डाल दिए. इसके बाद दोनों के बीच  हुई बातचीत के बाद दो करोड़ 14 लाख रुपए अलग-अलग बैंक खातों में जमा करा दिए गए. पेट्रोल पम्प न खुलने पर मनोज कस्तवार की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने 19 जुलाई 2023 को धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी. जांच के दौरान पुलिस साक्ष्यों के आधार पर दिल्ली पहुंच गई. जहां से पुलिस ने रिहाना व उसके पति हिमताज खान को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने आरोपियों से लैपटॉप बरामद कर लिया. पुलिस का कहना है कि रेहाना व हिमताज के खाते में 11 लाख 50 हजार रुपए के लगभग मिले है, जिन्हे होल्ड करा दिया गया है. पुलिस को इस मामले में तीन आरोपियों की तलाश है. जिन्हे पकडऩे के लिए पुलिस की टीम दिल्ली में ही संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को क ोर्ट में पेश किया, जहां से दस दिन की रिमांड मिली है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन श्रीधाम एक्सप्रेस 6.00 घंटे री-शेड्यूल, देर रात होगी रवाना

रेलवे के चीफ इंजीनियर व एनएचएआई के दो अफसरों को सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए जबलपुर में पकड़ा, कटनी, भोपाल में भी कार्रवाई

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने निगल लिए रिश्वत के 4500 रुपए, अस्पताल लेकर पहुंचे अधिकारी..!

जबलपुर बना नशे की मंडी, बेलबाग में नशीले इंजेक्शन बेचते युवक पकड़ा गया, हनुमानताल में अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

जबलपुर-करेली के बीच रेल हादसा, पटरी से उतरा मालगाड़ी का डिब्बा, रेल यातायात बाधित, कई ट्रेनें डायवर्ट, वंदे भारत प्रभावित