मणिपुर हिंसा को लेकर अब भाजपा में विरोध, बिहार में विनोद शर्मा दिया पार्टी से इस्तीफा

मणिपुर हिंसा को लेकर अब भाजपा में विरोध, बिहार में विनोद शर्मा दिया पार्टी से इस्तीफा

प्रेषित समय :18:07:05 PM / Thu, Jul 27th, 2023

बिहार. मणिपुर में जारी हिंसा को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी में भी विरोध के स्वर उठने लगे है. बिहार भाजपा के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. श्री शर्मा ने सीएम एन बीरेन सिंह के बयान की भी आलोचना करते हुए कहा कि मणिपुर की स्थिति ने भारत को बदनाम किया है. उन्होंने कहा कि मैंने भारी मन से भाजपा से इस्तीफा दे दिया है.

भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कहा कि मैंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व पीएम मोदी को लिखा कि मणिपुर के वीडियो जैसी घटना कहीं और नहीं हुई है. फिर भी पीएम सो रहे हैं उनमें सीएम बीरेन सिंह को बर्खास्त करने की हिम्मत नहीं है. इंसानियत के नाते मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका और मामला उठाया. भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के एक दिन बाद विभिन्न विपक्षी दलों के नेता, जो इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं, आज काले कपड़े पहने नजर आए. उन्होंने मणिपुर पर चर्चा की अनुमति नहीं देने और उनके अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा शुरू नहीं करने के लिए ट्रेजरी बेंच के विरोध में ऐसा करने का फैसला किया.

विपक्षी नेता मणिपुर मुद्दे पर चर्चा की अनुमति नहीं देने के लिए सरकार के खिलाफ और साथ ही हिंसाग्रस्त पूर्वोत्तर राज्य पर दोनों सदनों में बयान नहीं देने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संसद में हर दिन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. एक ओर जहां संसद में मणिपुर को लेकर विपक्षी दल नरेंद्र मोदी के बयान की मांग कर रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं जहां से उन्होंने इंडिया को लेकर कड़ा प्रहार किया है. इसी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े ने पलटवार किया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Telangana: सीमेंट फैक्ट्री की लिफ्ट नीचे काम कर रहे मजदूरों पर गिरी, 5 की मौत, यूपी-बिहार के कई लोग घायल

बिहार में राजनीतिक के प्रासंगिक लालू प्रसाद यादव

बिहार में 1.70 लाख शिक्षक भर्ती में दूसरे राज्य वालों के लिए सिर्फ 16000 सीटें

बिहार : राज्य में लागू नहीं होगी UCC सीएम नीतीश कुमार का मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन

बिहार में नीतिश सरकार के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भाजपा नेता की मौत