पाकिस्तान के विश्वविद्यालयों की छात्राओं के 5500 पोर्न क्लिप वायरल, सिक्योरिटी अधिकारी माक्र्स दिलाने का दिया था लालच

पाकिस्तान के विश्वविद्यालयों की छात्राओं के 5500 पोर्न क्लिप वायरल, सिक्योरिटी अधिकारी माक्र्स दिलाने का दिया था लालच

प्रेषित समय :21:23:38 PM / Thu, Jul 27th, 2023

लाहौर. पाकिस्तान के पंजाब स्थित बहावलपुर की इस्लामिया विश्वविद्यालय की छात्राओं की 5500 पोर्न क्लिप वायरल हुई हैं. विश्वविद्यालय का सिक्योरिटी ऑफिसर अच्छे माक्र्स दिलाने का लालच देकर छात्राओं से न्यूड वीडियो बनवाता था. इस यूनिवर्सिटी के 113 स्टूडेंट ड्रग एडिट भी मिले हैं. पुलिस को पता चला है कि यूनिवर्सिटी का एक प्रोफेसर इन्हें ड्रग्स बेचता था.

पुलिस ने विश्वविद्यालय के डायरेक्टर डॉक्टर अबुज  सिक्योरिटी अधिकारी सैयद एजाज शाह व अल्ताफ नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया है, पुलिस को एजाज के 2 फोन से ये पोर्न क्लिप मिली हैं. पुलिस ने 22 जुलाई को विश्वविद्यालय में रेड की थी. यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि यह संस्था और छात्रों के खिलाफ साजिश है. वहीं पुलिस का कहना है कि यूनिवर्सिटीं हमारा टारगेट नहीं है हम ड्रग स्मगलर्स को पकडऩा चाहते है. न्यूड वीडियो मामले में सिक्योरिटी ऑफिसर के साथ यूनिवर्सिटी के अन्य प्रोफेसर व स्टाफ भी शामिल हैं.

जो स्टूडेंट्स को ब्लैकमेल कर वीडियो एजाज को भेजने के लिए कहते थे. पुलिस का कहना है कि स्टूडेंट्स व महिला कर्मचारियों को यूनिवर्सिटी में डांस व सेक्स पार्टी के लिए भी फोर्स किया जाता था. मामले की जांच साउथ पंजाब का एजुकेशन डिपार्टमेंट भी करेगा. इसकी जांच रिपोर्ट तीन दिन में सौंपी जाएगी.  पुलिस ने महिला सहित 2 ड्रग पेडलर को हिरासत में लिया. आरोपियों से 1.5 किलोग्राम चरस, 20 ग्राम क्रिस्टल व 300 ग्राम चरस बरामद हुई है. ये आरोपी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में नशीले पदार्थ सप्लाई किया करते थे. फाइनेंस अफसर को एक वैन से पकड़ा गया. उसके साथ यूनिवर्सिटी का चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर भी मौजूद था. इसके पास से भी ड्रग्स मिले. इन दोनों के फोन चेक किए गए तो पुलिस के होश उड़ गए. इनमें यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट्स और महिला टीचर्स के अश्लील वीडियो थे. जांच में पता चला कि इन लड़कियों और महिला शिक्षक को ब्लैकमेल किया जाता था और उनके साथ अलग-अलग ठिकानों पर रेप भी किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडिया-पाकिस्तान मैच की तारीख बदलेगी, सुरक्षा एजेंसी ने कहा- 15 अक्टूबर को नवरात्रि है

सीमा हैदर के एक और झूठ का खुलासा, पशुपतिनाथ मंदिर में नही मिले शादी के प्रमाण, जाना होगा पाकिस्तान

पाकिस्तान ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को चार विकेट से हराया, श्रृंखला में 1-0 की बनाई लीड

सीमा हैदर-सचिन मीणा की लव स्टोरी का पटाक्षेप, वापस भेजी जाएगी पाकिस्तान

#INDIA साहेब! जिनको इंडिया से दिक़्क़त है- वो पाकिस्तान चले जायें? वैसे भी बिना बुलाए चले जाते है बिरयानी खाने!!

पाकिस्तानी आईडी की डेट से सीमा हैदर पर गहराया, एटीएस का शक, भारत के कई लोगों से करती थी बात