#Yogi पीएम फेस बदलने का समय! संगठन में बदलाव से जनता की धारणा कैसे बदलेगी?

#Yogi पीएम फेस बदलने का समय! संगठन में बदलाव से जनता की धारणा कैसे बदलेगी?

प्रेषित समय :21:04:03 PM / Sat, Jul 29th, 2023

अभिमनोज. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारियों की टीम में बदलाव किया है, लेकिन.... बड़ा सवाल यह है कि- संगठन में बदलाव से जनता की धारणा कैसे बदलेगी?
इस वक्त प्रायोजित तरीके से भले ही गोदी मीडिया पीएम नरेंद्र मोदी की इमेज बचाने के लिए सर्वे, खबरों आदि के जरिए पॉलिटिकल मेकअप सुधारने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि पीएम मोदी का राजनीतिक जादू खत्म हो चुका है!
अब 2024 में बीजेपी को बहुमत केवल- योगी, गडकरी या राजनाथ सिंह को पीएम फेस बनाने पर ही मिल सकता है?
वजह.... नरेंद्र मोदी के बेरोजगारी, महंगाई आदि को लेकर किए गए सारे वादे, दावे ढेर हो चुके हैं, यही नहीं- मुझे गालियां दीं, जैसे इमोशन मुद्दे भी बेअसर हो चुके हैं, 2014 के बाद से अब तक- योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह को छोड़कर ज्यादातर नेताओं पर जनता का भरोसा नहीं बचा है, इतना ही नहीं, बीजेपी समर्थकों के बीच भी क्रमशः इन तीन- योगी आदित्यनाथ, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह को छोड़कर किसी का पॉलिटिकल क्रेज नहीं बचा है!
मोदी टीम के सियासी प्रबंधन के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारियों की टीम में बदलाव किया है, जिसमें 13 उपाध्यक्ष और 9 महासचिव शामिल हैं.
खबरें हैं कि... विधान परिषद सदस्य और अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति तारिक मंसूर को भाजपा उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है, जोकि पसमांदा मुसलमान हैं.
कुछ पुराने पदाधिकारी जिन्हें हटा दिया गया है, वे या तो चुनाव हार गए हैं या संगठन से तालमेल रखने में नाकामयाब रहे हैं या फिर.... अपने अनियंत्रित बयानों के लिए चर्चाओं में रहे हैं.
देखना दिलचस्प होगा कि इस बदलाव का बीजेपी को कितना फायदा-नुकसान होता है?
#Bollywood  जिन्होंने आजादी दिलाई- योगी, जिन्होंने सत्ता का सदुपयोग किया- भोगी और.... जिन्होंने सत्ता का दुरुपयोग किया- रोगी!
https://www.palpalindia.com/2023/07/14/bollywood-yogi-bhogi-rogi-castes-use-of-power-misuse-of-power-akshay-kumar-film-OMG-2-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जेपी नड्डा ने कहा, दुनिया में मोदी की प्रशंसा होती है तो कांग्रेसी नेताओं के पेट में दर्द होता है

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, राहुल ने मोहब्बत की दुकान नहीं, नफरत का शॉपिंग मॉल खोल रखा है

#KarnatakaElectionResults- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया सेना का अपमान! वाजपेयी के भी घुटने टिका दिए?

राष्ट्रविरोधी टूलकिट के स्थायी सदस्य बन गए राहुल गांधी: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा का कांग्रेस नेता पर करारा वार: कहा- राष्ट्रविरोधी टूलकिट के स्थायी सदस्य बन गए राहुल गांधी