जबलपुर में रिश्वत लेने नैनपुर से आया सीएमओ गिरफ्तार, 5000 रुपए की रिश्वत के साथ लोकायुक्त ने धरदबोचा

जबलपुर में रिश्वत लेने नैनपुर से आया सीएमओ गिरफ्तार, 5000 रुपए की रिश्वत के साथ लोकायुक्त ने धरदबोचा

प्रेषित समय :16:12:02 PM / Fri, Aug 4th, 2023

जबलपुर. एमपी की जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने मंडला जिले के नैनपुर नगर पालिका परिषद में पदस्थ सीएमओ को 15000 रुपए की रिश्वत लेते हुए आज शुक्रवार 4 अगस्त की दोपहर रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

नगर पालिका सीएमओ हाईकोर्ट के किसी काम से जबलपुर आए थे. उन्होंने यहीं पर आवेदक को रिश्वत देने के लिए बुला लिया था. हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 पर जैसे ही सीएमओ ने रिश्वत के 15000 रुपए लिए. लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक सीएमओ ने मंडला जिले के नैनपुर में रहने वाले ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर से उनकी अमानत राशि और रुके हुए बिल को जारी करवाने के लिए एवज में रिश्वत मांगी थी.

लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबडे ने बताया कि नैनपुर में रहने वाले ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर ने नगरपालिका नैनपुर के अंतर्गत सीसी रोड और नाली निर्माण किया था. इस पूरे काम के एवज में राजेंद्र सिंह ठाकुर के तकरीबन डेढ़ लाख रुपए के बिल रुके थे, इसके अलावा उन्होंने अमानत राशि जो कि डेढ़ लाख की थी वह भी जमा की थी. दोनों ही राशि को निकलवाने के एवज में नगर पालिका सीएमओ राजाराम ने 15000 रुपए रिश्वत की मांग आवेदक से की थी. सीएमओ गुरुवार को हाईकोर्ट के काम से नैनपुर से जबलपुर आए हुए थे, इस दौरान ठेकेदार राजेंद्र सिंह ठाकुर भी जबलपुर में थे.

सीएमओ ने राजेंद्र सिंह ठाकुर को फोन लगाकर हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 पर रिश्वत के रुपए लेकर बुलाया था. शुक्रवार की दोपहर जैसे ही राजेंद्र सिंह ठाकुर ने सीएमओ राजाराम को रिश्वत के 15000 रुपए दिए तभी लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लोकायुक्त पुलिस सर्किट हाउस 2 में लेकर आई है, जहां पर  कार्यवाही जारी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भी दोहराई गई ज्योति मौर्या की कहानी, टीचर बनने के बाद पति को छोड़ प्रेमी के साथ बसाया घर

Rail News: रीवा स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग कार्य के लिए मेगा ब्लाक, 10 रेलगाडिय़ां निरस्त, जबलपुर शटल यहां तक चलेगी

इंदौर से जबलपुर आ रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 35 घायल

एमपी में मानसून सक्रिय : जबलपुर में भारी बारिश, रीवा, सागर, शहडोल संभागों में भी बरस रहे बदरा

कोरियर सर्विस वाहन में भर रहा 12 लाख रुपए का नशीला सिरप, पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा, भोपाल से जबलपुर के रास्ते ले जा रहे थे सतना