JABALPUR: मोबाइल फोन से समरसता कार्यक्रम को संबोधित करके निकल गए सीएम शिवराज सिंह

JABALPUR: मोबाइल फोन से समरसता कार्यक्रम को संबोधित करके निकल गए सीएम शिवराज सिंह

प्रेषित समय :21:32:11 PM / Wed, Aug 9th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित घमापुर में संत शिरोमणि श्री रविदास मंदिर निर्माण को लेकर समरसता यात्रा जन संवाद कार्यक्रम में लोग सीएम शिवराजसिंह चौहान के आने का इंतजार करते रहे. लेकिन खराब मौसम व व्यस्तता के चलते सीएम शिवराजसिंह चौहान जबलपुर के डुमना विमानतल पहुंचे. वहां से ही सीएम श्री चौहान ने मोबाइल फोन से जन संवाद कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित किया और अनूपपुर के लिए रवाना हो गए.

बताया गया है कि समरसता यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम को सीएम शिवराजसिंह चौहान मोबाइल फोन से संबोधित करते हुए कहा कि मुझे दुख है कि मैं नही आ पा रहा हूं. पर निराश न हो जल्द ही जबलपुर में एक बड़ा कार्यक्रम होगा जिसमें शामिल होने में जरूर आऊंगा. उन्होंने कहा कि 10 अगस्त है लाड़ली बहना योजना की किश्त जो कि एक हजार रुपए की है. मैं पैसों का इंतजाम कर रहा हूं. जैसा वादा किया था उस वादे को पूरा भी करूंगा. सीएम के समरसता कार्यक्रम में न आने पर स्थानीय नेताओं ने जनसंवाद कार्यक्रम किया. संत शिरोमणि श्री रविदास मंदिर निर्माण को लेकर समरसता यात्रा जन संवाद कार्यक्रम में सीएम के न आने को लेकर विधायक अशोक रोहाणी ने बताया कि उनके आगे के कार्यक्रम लगातार विलंब से चल रहें थे. जिसके कारण जबलपुर का कार्यक्रम निरस्त किया है. सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही एक विशाल जन संवाद को करने वह जल्द जबलपुर आएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में WCREU ने OPS बहाली हेतु दिल्ली की महारैली में शामिल होने रेल कर्मचारियों को किया जागरुक

एमपी में अब 15 अगस्त के बाद नया सिस्टम होगा एक्टिव, जबलपुर में मौसम साफ, हल्की बारिश हो सकती है..!

तृतीय सविता कथा सम्मान दिल्ली की विजयश्री तनवीर को देने का निर्णय, समारोह जबलपुर में होगा आयोजित

जबलपुर में गांजा की तस्करी कर रही 3 महिलाएं अपने 5 साथियों के साथ गिरफ्तार..!

इंदौर : वंदेभारत को रीवा या रायपुर चलाने का प्रस्ताव, रेलमंत्री एक सप्ताह में लें सकते हैं निर्णय, जबलपुर ट्रेन का यह है प्रस्ताव